फतेहाबाद

करंट लगने से बिजलीकर्मी की दर्दनाक मौत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रतिया इलाके के गांव सहनाल में बिजली ठीक करते समय एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक बिजली कर्मचारी रतिया मेंं बिजली विभाग मेें एलएम के पद पर तैनात था। जानकारी के मुताबिक, बिजली विभाग को आज गांव सहनाल में बिजली खराब होने शिकायत मिली। विभाग की तरफ से बिजली ठीक करने लिए एलएम पद पर कार्यरत गुरप्रीत को भेजा गया। बिजली ठीक करते समय कर्मचारी को अचानक करंट लग गया। घायलावस्था में उसे रतिया के अस्पताल मेें लाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
बताया जा रहा है एलएम गुरप्रीत का हाथ हाईवोल्टेज की तार से टच हो गया था। जिससे उसको जोरदार करंट लगा। ग्रामीणों ने घायलावस्था में उसे रतिया के अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना पाकर घटना स्थल पर बिजली विभाग के अधिकारी व पुलिस टीम मौके पर पंहुची। विभाग की और से मामले की जांच की जा रही है। जांच की जा रही है कि बिजली मुरम्मत के समय किसकी लापवाही से लाईन बंद नहीं की गई थी। जांच में जो भी दोषी मिलेगा—उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पल्लेदार ने किया आढ़ती पर हमला, व्यापारियों ने रोकी धान की खरीद

Jeewan Aadhar Editor Desk

तेल..सॉस..पनीर..सिलेंडर..तारकोल…सब में मिला गड़बड़झाला—विडियों देखे

बीडीपीओ ने गांव अहरवां की रूढ़ी वाली ढाणी को किया सैनिटाइज