फतेहाबाद

बैठक में गाली—ग्लौच करते रहे शहर की सरकार के नुमाइंदे

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
नगर परिषद की बैठक में आज पार्षदों के द्वारा जमकर हंगामा किया गया। पार्षदों ने शहर में विकास कार्यों में भेदभाव के आरोप लगाए। इस मीटिंग में महिला पार्षद नहीं पहुंची, उनके स्थान पर पहुंचे पार्षद प्रतिनिधियों ने मीटिंग के अंदर जमकर गाली-गलौच भी किया।
पार्षदों का कहना था कि उन्हें अपने काम करवाने के लिए अधिकारियों और नगर परिषद प्रधान के आगे हाथ जोड़ने पड़ते हैं। पार्षदों का कहना था कि जनता उनसे जवाब मांगती है लेकिन उनके वार्डों में काम नहीं हो रहे हैं।
पार्षदों का आरोप था कि उनके वार्ड में विकास कार्यों को लेकर भेदभाव किया जा रहा है। इस मीटिंग में पार्षदों ने गाली—ग्लौच का प्रयोग भी किया और आपत्तिजनक भाषा बोली। पार्षद प्रतिनिधियों ने मीटिंग में नगर परिषद प्रधान पर अपनी भड़ास निकाली। पार्षद प्रतिनिधि विनय शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नगर परिषद में भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है। जिसको लेकर आज पार्षदों की मीटिंग बुलाई गई थी जिसमें पार्षदों ने अपनी बात रखी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हुस्न का जाल बिछा व्यापारी को ब्लैकमेल करने वाली महिला और उसका साथी गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज चालक—परिचालक का परिणाम अगले माह तक आयेगा, 600 नई बसें उतरेगी सड़क पर—परिवहन मंत्री

उपायुक्त ने ग्वार के नीरा को जलाने पर पाबंदी लगाने के दिए निर्देश

Jeewan Aadhar Editor Desk