हिसार

आदमपुर में सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर छात्रों में दिखा उल्लास

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के राजकीय बहुतकनीकी संस्थान की एन.एस.एस. इकाई द्वारा शुक्रवार को सशस्त्र सेना झंडा दिवस मनाकर भारतीय सैनिकों को सलाम किया। विद्यार्थियों ने भारतीय सेना के पराक्रम प्रदर्शित करते हुए पर विभिन्न तरह के पोस्टर बनाए जिनमें फार्मेसी की छात्रा सुगंधा व नीतू के पोस्टर सराहनीय रहे।

एन.एस.एस. इकाई के स्वयंसेवकों ने स्टाफ सदस्यों व छात्रों को फ्लैग बैज लगाया और स्वेच्छा से दी गई धनराशी एकत्रित की, जिसे बाद में झंडा दिवस कोष में जमा करवाई जाएगी। प्राचार्य एम.एल. गोदारा ने कहा कि आज देश की सशत्र सेनाओ के प्रति सम्मान प्रदर्शित करने का दिन है। इस दिन उन जांबाज सैनिकों के प्रति एकजुटता दिखाई जाती है जिन्होंने देश की दुश्मनों से मुकाबला करते हुए अपनी जान न्योछावर कर दी थी। एन.एस.एस. ऑफिसर राकेश शर्मा ने विभिन्न वीडियो स्लाइड्स के माध्यम से सेना के पराक्रम के बारे में बताया।

वहीं मैडम सरला कुमारी ने सेना के प्रति छात्रों के इस जज्बे की सराहना की। इस मौके पर टी.पी.ओ. गजेसिंह, विभागाध्यक्ष डा. कुलवीर अहलावत, विक्रम डोगरा, वेदपाल यादव, बंसीलाल, बिजेन्द्र सिंह, गुलशन भ्याना, सुभाष जांगड़ा, धर्मवीर सिंह, रविन्द्र पुनिया, प्रवीण मेहता, राजेन्द्र कुमार सहित अनेक छात्रों ने अपना योगदान दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पत्रकारों को दी जाने वाली मान्यता व पैंशन के नियमों में सरलीकरण किया जाये : प्रेस क्लब

प्रदेश को दो बड़े तोहफे देकर पीएम ने किया विकास नीति को सार्थक : सोनाली

Jeewan Aadhar Editor Desk

16 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम