हिसार

जनता की आशा के अनुरूप नहीं हो पाया शहर का विकास : शर्मा

हिसार,
हिसार नगर निगम चुनाव में मेयर पद के उम्मीदवार वीएल शर्मा ने रेड स्कवेयर मार्केट में सिंडीकेट बैंक के साथ अपने कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही अच्छी खासी भीड़ जुटाकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया। इस दौरान भारी संख्या में सेवानिवृत कर्मचारियों ने उन्हें समर्थन का ऐलान करते हुए उनका प्रचार अभियान चलाने की बात कही। पूर्व मंत्री स्व. ओमप्रकाश महाजन के पौत्र लोकेश महाजन ने वीएल शर्मा के कार्यालय का उद्घाटन किया।
कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर प्रत्याशी वीएल शर्मा ने कहा कि हिसार की जनता ने शहर के विकास का जो सपना देखा था, वह वर्षों बाद भी पूरा नहीं हो पाया। ऐसा केवल कमजोर इच्छाशक्ति व भ्रष्टाचार की कमी के कारण हुआ है। ऐसा नहीं है कि शहर के विकास के लिए विभिन्न शासनों में ग्रांट नहीं आई लेकिन विकास के लिए आई ग्रांट भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई। ऐसे में हिसार को न तो निगम बनने का फायदा हुआ और न ही परिषद का फायदा मिला। ऐसे में अब जनता के मौका है, वह शहर के विकास व मूलभूत सुविधाओं के लिए उन्हें मेयर पद पर बैठने का मौका दें, तो वे उनकी आशाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि शहर के अधिकतर क्षेत्र विकास के अलावा बिजली व पानी को भी तरस रहे हैं। बिजली व पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि लंबे समय के कर्मचारी राजनीति के जीवन में जिस प्रकार उन्होंने ईमानदारी से काम किया है, उसी तरह शहर की जनता को भी नगर निगम का ईमानदार प्रशासन वे मुहैया करवाएंगे।
कार्यालय के उद्घाटन अवसर शहर की जनता के अलावा सेवानिवृत कर्मचारियों ने एकत्रित होकर उनके समर्थन का ऐलान किया और वीएल शर्मा को 36 बिरादरी के सांझे प्रत्याशी की बजाय कर्मचारियों सहित 37 बिरादरी का प्रत्याशी बताया। इस अवसर पर मुख्य रूप से बैंक कर्मचारी नेता तरषेम अग्रवाल, हकृवि से यशवंत सिंह बादल, बीएसएनएल से नंदलाल तंवर, रोडवेज से राजबीर सिंधु, भाकपा से का. रूपसिंह, आईटीआई से का. अजीत सिंह, स्वास्थ्य विभाग से आनंद स्वरूप डाबला, महिला नेत्री अन्नू सूरा, ढंढूर से का. बशीर सिंह सहित अनेक ने वीएल शर्मा को समर्थन दिया और उनके समर्थन में डोर टू डोर अभियान चलाने का ऐलान किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

युवा वर्ग को नशे व अपराधों की तरफ अग्रसर होना चिंता का विषय : एसपी

कोरोना महामारी के खात्मे व विश्व कल्याण के लिए 21 धूणों के बीच तपस्या पर बैठे सुखदेवानंद महाराज

फर्जी स्कूलों पर हाई कोर्ट हुआ सख्त: 17 दिसम्बर तक देनी होगी हाई कोर्ट में फर्जी स्कूलों की पहचान कर जांच रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk