हिसार

निगम चुनाव का जनादेश होगा भाजपा की नीतियों के खिलाफ-भव्य बिश्नोई

हिसार,
भजन ग्लोबल इम्पैक्ट फाउंडेशन के उपाध्यक्ष एवं युवा कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई ने कहा नगर निगम चुनाव में लोग भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ मतदान करेंगे। भाजपा इस बात को जान चुकी है। अब वह लोगों को जात-पात में बांटकर चुनावी लाभ लेना चाहती है। लोग भाजपा की फूट डालने की नीति को अच्छी तरह जान चुके हैं, इसलिए उनके बहकावे में नहीं आएंगे। भव्य बिश्नोई ने बुधवार को शहर के सभी 20 वार्डों में चुनावी तैयारियों का जायजा लिया तथा सभी 204 बूथ एजेंटों की वार्ड वाईज बैठक लेकर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पटेल नगर में पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल के साथ जनसभा को संबोधित कर उन्होंने रेखा ऐरन के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने का आह्वान भी किया।

भव्य बिश्नोई ने कहा कि हिसार के लोग अच्छी तरह जानते हैं कि कौन उनका अपना है और कौन पराया। आप लोगों ने हमेशा चौ. भजनलाल परिवार का साथ दिया है और मेरे दादा जी ने भी जीवनभर समाज के सभी वर्गों की सेवा की है। उन्हीं की नीतियों पर चलते हुए कुलदीप बिश्नोई ने का हिसार के खोए मान-सम्मान व चौधर वापिस लोने के लिए संघर्ष किया है। इसलिए इस बार भाजपा की जात-पात का जहर घोलकर वोट बटोरने की साजिश कामयाब नहीं होगी।

कुलदीप बिश्नोई एवं जिंदल परिवार ने मिलकर 36 बिरादरी व हिसार की भलाई के लिए रेखा ऐरन को उम्मीदवार उतारा है। अब इन्हें भारी मतों से विजयी बनाना हम सबकी जिम्मेवारी है। भव्य ने कहा कि चुनावों में आपसे लुभावने फैसले और वादों और जुमलों के सहारे सत्ता में आई भाजपा सरकार ने पिछले साढ़े 4 वर्षों में चुनावी वादों को पूरा करना तो दूर ऐसे-ऐसे जन विरोधी फैसले और तानाशाही नीतियां जनता पर थोपी जिससे न केवल हिसार, बल्कि समूचे हरियाणा की जनता आज त्राही-त्राही कर रही हैं। भव्य ने कहा कि बार-बार लाखों रूपए की एनहासमेंट भरकर त्रस्त हुए हिसार के सेक्टरवासियों की गुहार सुनना भी इस सरकार ने मुनासिब नहीं समझा।

भव्य बिश्नोई ने कहा कि हिसार में बेसहारा पशुओं की पूरी फौज घूम रही है, जिससे आए रोज दुर्घटनाएं हो रही है। भाजपा गाय की बात तो करती है, लेकिन उनके रख-रखाव का कोई उचित प्रबंध नहीं कर पाई। हिसार के सामान्य अस्पताल की हालात आपको पता ही है। न पूरे डॉक्टर हैं, न पर्याप्त दवाईयां हैं, न मशीनें हैं, जिससे गरीब व आम आदमी के लिए इलाज करवाना दुश्वार हो गया है। जीएसटी ने व्यापारी वर्ग को पूरी तरह से बर्बाद करके रख दिया है। अनाप-शनाप टैक्सों के बोझ ने जहां छोटे उद्योग—धंधों को या तो बंद कर दिया है या फिर वे भारी नुकसान में चल रहे हैं, जिससे हिसार में बेरोजगारी की समस्या भी बढ़ती जा रही है, क्योंकि जीएसटी ने प्राईवेट उद्योग धंधों से लेकर छोटे व्यापारी, दुकानदार तक परेशान कर दिया है।

इस दौरान रणधीर पनिहार, रामनिवास राड़ा, गुलजार काहलो, बलदेव खोखर, सूबे सिंह आर्य, वरूण गौड़, अजय जांगड़ा, देवेन्द्र सैनी, सुशील कौशिक, संजय बिश्नोई, विरेन्द्र बामल, विक्की वाल्मीकि आदि उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

1 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

पाश्चात्य संस्कृति को छोडक़र अपनी संस्कृति अपनाएं : सच्चिदानंद गिरी

रोजाना सैंकड़ों लोगों को भोजन पहुंचाने पर श्रीश्याम सेवा परिवार संस्था सम्मानित