हिसार

आदमपुर तहसीलदार व जेल वार्डन रिश्वत लेते गिरफ्तार

हिसार,
आदमपुर में ट्रेनी तहसीलदार व एक जेल वार्डन को रिश्वत लेते स्टेट विजिलेंस ने रंगे ​हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 1.50 लाख रुपए राशि को बरामद किया गया है। जानकारी के मुताबिक, लूदास निवासी जेल वार्डन संत कुमार के साथ मिलकर आदमपुर ट्रेनी तहसीलदार भवनेस कुमार रजिस्ट्री के नाम पर 1.50 लाख रुपए की रिवश्त ले रहे थे। इस दौरान स्टेट विजिलेंस का नेतृत्व कर रहे डीएसपी शरीफ सिंह ने दोनों को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। दोनों आारोपियों का मेडिकल करवाया लिया गया है।

विजिलेंस ने आरोपी प्रशिक्षु तहसीलदार को लांधड़ी स्थित टोल प्लाजा के पास 1 लाख और जेल वार्डर को लघु सचिवालय के समीप पेट्रोल पंप के आगे 50 हजार की रिश्वत लेते काबू किया है। विजिलेंस में डीएसपी शरीफ सिंह ने बताया कि सोहन शर्मा करनाल के निगदू गांव का है। उसका संपर्क उक्त आरोपियों से हुआ था। आरोपियों ने बगला रोड स्थित बीड़ एरिया में सरकारी 5 एकड़ जमीन महज 20 लाख में दिलवा ने की कही। इसकी रजिस्ट्री करवाने की एवज में सोहन से 1.5 लाख रुपए बतौर टोकन मनी की डिमांड कर रहे थे। सोहन शर्मा ने शिकायत दी।

प्रशिक्षु तहसीलदार फतेहाबाद स्थित शिव चौक वासी भवनेश ने लांधड़ी टोल प्लाजा के पास बुलाया था। वहां पर सोहन शर्मा पहुंचा, जिससे 1 लाख रुपए ले लिए। टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर उसे काबू कर लिया, जिससे रुपए बरामद हुए। इसके बाद फतेहाबाद के गांव खुंबर हाल लुदास वासी जेल वार्डर संत लाल ने लघु सचिवालय के समीप पेट्रोल पंप पर बुलाया था। वहां पर 50 हजार रुपए रिश्वत लेकर गाड़ी में बैठकर जाने लगा तो टीम ने दबोच लिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर बाइपास पर कार ने मारी बाइक को टक्कर, एक घायल

विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर, एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट अब हिसार में

जनगणना के लिए 30 फील्ड ट्रेनर्स का पांच दिवसीय प्रशिक्षण शुरू