फतेहाबाद

टूटी साइकिल से प्रतियोगिता में किया चौथा स्थान प्राप्त, प्रशासन ने की आर्थिक मदद

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जिला प्रशासन की ओर से साइकिलिंग की खिलाड़ी छात्रा सुलोचना को 10 हजार की आर्थिक मदद की गई। जिला उपायुक्त जयकिशन अबीर नहीं योजना को यह राशि भेंट की। पिछले दिनों नेशनल लेवल की साइकिलिंग प्रतियोगिता के दौरान सुलोचना की साइकिल टूट गई थी, लेकिन टूटी हुई साइकिल के साथ भी सुलोचना ने प्रतियोगिता में चौथा स्थान हासिल किया। छात्रा खिलाड़ी के हौसले को देखते हुए जिला प्रशासन ने अब इस छात्रा की साइकिल को ठीक करवाने का बीड़ा उठाया है। आज प्रशासन की ओर से सुलोचना को साइकिल ठीक करवाने के लिए 10 हजार की आर्थिक मदद दी गई। जिला उपायुक्त का कहना है कि अगर साइकिल को ठीक करवाने के लिए और खर्चा आता है तो वह भी वहन किया जाएगा।

इस बारे में जब छात्रा खिलाड़ी सुलोचना से बात की गई तो उसने बताया कि पिछले दिनों उसकी साइकिल टूट गई थी जिसके कारण उसे प्रतियोगिता में चौथे स्थान पर रहना पड़ा। अब प्रशासन की ओर से उसकी मदद की गई है और उसे भरोसा है कि वह आने वाली प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान हासिल करेगी।

इस मामले में जिला उपायुक्त जयकिशन आभीर ने बताया कि छात्रा खिलाड़ी को साइकिल ठीक करवाने के लिए 10 हजार की आर्थिक मदद दी गई है। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से खिलाड़ियों को लेकर के प्रकार की योजना चलाई गई है। लेकिन टूटे हुए खेल के सामान की मरम्मत को लेकर कोई ग्रांट उनके पास नहीं थी। लेकिन छात्रा खिलाड़ी का हौसला देखते हुए प्रशासन की ओर से मदद का बीड़ा उठाया गया। उपायुक्त ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि छात्रा खिलाड़ी सुलोचना अपने खेल से देश का नाम रोशन करेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कृषि यंत्रों पर अनुदान के लिए 15 जून तक अपलोड करें बिल : डॉ. बांगड़

आम आदमी पार्टी ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, सौंपा DC को ज्ञापन

खाना खाया..गप्पें हांकी..ढाबा बंद होने लगा तो मारपीट और तोड़फोड़ पर उतरे बैंक कर्मचारी

Jeewan Aadhar Editor Desk