फतेहाबाद

विधायकों को हुई गलतफहमी, दूर करने के चल रहे है प्रयास—बराला

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अंत्योदय सरल परियोजना का उद्घाटन किया गया। इस दौरान उन्होंने चार सरल परियोजना केंद्रों का शुभारंभ किया। बाद में बराला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इन केंद्रों के माध्यम से आमजन को काफी फायदा होगा। आमजन को अपने काम कराने में दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने बताया आज 487 सेवाएं सरकार की ओर से जनता को समर्पित की गई है।
दक्षिण हरियाणा के विधायकों के द्वारा सरकार से नाराजगी और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने के सवाल पर सुभाष बराला ने कहा कि कई बार गलतफहमी हो जाती है। उन्होंने कहा कि उनकी सभी विधायकों से बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा कि कोई बड़ी नाराजगी नहीं है। सुभाष बराला ने कहा कि कई बार परिवार की बातें बाहर आ जाती है जो कि नहीं आनी चाहिए। बराला ने कहा कि इस प्रकार की कोई भी ऐसी बात नहीं है जिसका अंदाजा अन्य लोग लगा रहे हैं।
हरियाणा में किसानों के कर्ज माफ करने और पेंशन शुरू करने की योजना के सवाल पर बराला ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि किसान को इतना आत्मनिर्भर बना दिया जाए उसके कर्जा माफ करने की नौबत ही ना आए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दुष्कर्म आरोपी बाबा ने खुद को बताया बेगुनाह, पैसे लेन—देन के चलते फंसाने का लगाया आरोप

फतेहाबाद में सड़क हादसे में एक की मौत, 5 घायल

पपीहा पार्क से युवक का अपहरण, पुलिस जुटी युवक की तलाश में