जींद हरियाणा

पुलिस ने तलाशी के लिए रोका युवक..युवक निकला कुख्यात अपराधी

जींद,
सीआइए जींद ने गुप्त सूचना के आधार पर अनूपगढ़ गांव के पास एक युवक को गिरफतार किया हैं। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल व 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं । आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा । सीआइए टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक युवक अवैध हथियार सहित गांव अनूपगढ़ की तरफ से गांव मालवी की तरफ जा रहा हैं। पुलिस ने गुप्त सूचना मिलते ही टीम को गठित कर मौके पर पहुंचकर काबू कर लिया। आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम संदीप उर्फ भोलू गांव मालवी जिला जींद निवासी बताया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास एक अवैध पिस्टल व 5 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए। उन्होंने बताया कि संदीप से जब गहनता से पूछताछ की तो वह कुख्यात अपराधी निकला। आरोपी ने माना कि उसने अपने साथी धौला से अवैध पिस्टल लिया था तथा उसने तीन लोगों की हत्या की हुई हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आम्र्ज एक्ट का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही की हैं।
संदीप हैं तीन हत्याओं का कुख्यात अपराधी : रविंद्र कुमार
सीआइए टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी संदीप ने तीन हत्याएं की हुई हैं। 2015 में संदीप ने विकास नगर जींद निवासी सन्नी की आपसी रंजिश के कारण हत्या की थी। वहीं 2015 में ही उसने जुलाना के अनूप नंबरदार की अपने साथी धौला के साथ मिल जमीनी विवाद के लिए हत्या की। इसके साथ ही जुलाना के विकास उर्फ विक्की का अपहरण करके उसकी महम के पास हत्या कर नहर में फैंक दिया था। यह मर्डर ब्लाइंड मर्डर बना हुआ था। जिसका अब खुलासा हुआ हैं। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि अन्य वारदातों का भी पता लगाया जा सके।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

‘घर से मत निकलो मोट्यार-मौत खड़ी दरवाजे तैयार’

Jeewan Aadhar Editor Desk

40 वाहन आपस में टकराए, 3 की मौत कई घायल

हिसार का हर पथ प्रयोग बनेगा दूसरे जिलों के लिए रोल मॉडल