फतेहाबाद

पुलिस वर्दी में लूटा था राहगीर को, 4 साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भूना के खैरी रोड पर एक व्यक्ति से इनोवा में पुलिस की वर्दी में आए अज्ञात युवकों ने 3 लाख रुपये लूट लिए थे। मामले में शामिल आरोपी का चार साल बाद पीओ विभाग इंचार्ज रामधन की टीम के हत्थे चढ़ गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
पीओ विभाग के इंस्पेक्टर रामधने जानकारी देते हुए बताया कि भूना पुलिस ने वर्ष 2014 में लूट का मामला दर्ज किया था। इसमें आरोप है कि गांव धांगड़ के मंगल सिंह भूना तहसील की तरफ पैदल जा रहा था तो इस दौरान जैसे ही वह खैरी रोड पर पहुंचा तो अज्ञात लोग इनोवा गाड़ी में सवार होकर पुलिस की वर्दी में आए और जबरन उसे गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उक्त युवकों ने उससे रुपये ले लिए। फिर उसे रास्ते में गाड़ी से उतार दिया।
इस मामले में भूना पुलिस ने चार लोगों को नामजद करते हुए 5 अज्ञात पर मामला दर्ज किया था। इस मामले पुलिस ने जब पहले आरोपियों को पकड़ा तो नरवाना निवासी विशाल उर्फ ईशु का नाम सामने आया, लेकिन पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा था। इसको लेकर कोर्ट ने उसको भगौड़ा घोषित कर दिया।
इस मामले में पीओ विभाग के इंचार्ज रामधन ने जांच करते हुए आरोपी विशाल को नरवाना से पकड़ लिया। अब पकड़े गए आरोपी को भूना थाना पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। इसके बाद ही कई अहम बातें सामने आने की उम्मीद है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

युवक को अपहरणकर्ताओं के चु्ंगल से छुड़वाया, 5 आरोपी गिरफ्तार—2 फरार

‘अनिज विज को पद से हटाओ’ के नारों से गुंजा फतेहाबाद

मोबाइल शोरुम में घुसे चोर..लेकिन भागना पड़ा महज लेपटॉप लेकर