हिसार

वादा किया था 2 करोड़ नौकरी देने का..सत्ता में आते ही भाजपा ने छीन लिए छोटे व्यापारियों के रोजगार—भव्य बिश्नोई

नारनौंद,
हलका वाईज कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं की बैठक के चरण में आज केन्द्रीय कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य कुलदीप बिश्नोई के पुत्र भव्य बिश्नोई ने नारनौंद हलके के कार्यकत्र्ताओं की बैठक लेकर आगामी लोकसभा चुनाव में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कार्यकत्र्ता ही हमारी असली ताकत हैं। किसी भी समय लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम घोषित हो सकते हैं, ऐसे में हमें बूथ वाईज अपनी टीम को और ज्यादा मजबूत करना है, ताकि पूरी ताकत से कांग्रेस पार्टी इस जंग में कूद सकें। भव्य ने कार्यकत्र्ताओं को एकजुट होकर डोर-टू-डोर कांग्रेस पार्टी व कुलदीप बिश्नोई की नीतियों को जन-जन में प्रचारित करने का आह्वान किया। इस दौरान उन्होंने हिसार लोकसभा के विभिन्न शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में अनेक जलपान कार्यक्रमों में भाग लिया तथा लोगों के सुख-दुख में शिरकत की।

भव्य ने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को निराश किया है। यह सरकार न तो नए रोजगारों का सृजन कर पाई और न ही सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों को भर पाई। प्रति वर्ष 2 करोड़ नौकरियों का वादा कर सत्ता में आई भाजपा सरकार युवाओं को नौकरी देने की बजाय उनका रोजगार छीनने में लगी है। नोटबंदी व जीएसटी जैसी नीतियों ने लाखों लोगों का रोजगार छिन लिया। यही कारण है कि पंजाब के बाद राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में भाजपा सत्ता से बाहर हो गई इस बार केन्द्र से भी भाजपा की विदाई तय है, क्योंकि जिन उम्मीदों के साथ लोगों ने भाजपा को वोट दिया था वह सब काफूर हो चुकी हैं। सत्ता के नशे में चूर केन्द्र एवं प्रदेश सरकार ने आम जनमानस को प्रताडि़त करने वाली नीतियां लागू की। जिससे किसान बर्बाद हुए, व्यापारियों का काम धंधा प्रभावित हुआ और कर्मचारी वर्ग अपनी नौकरी के प्रति आशंकित हुए।

भव्य ने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र और भजनलाल परिवार एक दूसरे की पहचान हैं। तीन पीढिय़ों से हमारा रिश्ता है। हिसार क्षेत्र में अगर किसी ने विकास करवाया तो चौ. भजनलाल ने और आगे कोई करवा सकता है तो कुलदीप बिश्नोई। जिस प्रकार से भजनलाल के शासनकाल में क्षेत्र में विकास व रोजगार की कोई कमी नहीं थी, उसी प्रकार कुलदीप बिश्नोई के मुख्यमंत्री बनने पर आपका स्वर्णिम दौर लोटेगा। उसके लिए हमें कांग्रेस की सरकार बनानी है। आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव परीक्षा की घड़ी हैं। इस दौरान रणधीर सिंह पनिहार, विक्रांत देवीलाल बिश्नोई, भूप कौशिक, राजेश सिहाग, प्रदीप शर्मा, सुरजभान, धर्मबीर शर्मा, कृष्ण लोहान, विरेन्द्र गोयत, पवन शर्मा, राजू सुलचानी, प्रदीप माजरा, बलजीत राथल आदि उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सोनाली फौगाट मर्डर आरोपियों को ड्रग्स मामले में मिली जमानत

अवैध कब्जे व अतिक्रमण हटाने की मांग पर निगम कार्यालय के समक्ष 22 से धरना देंगे अनिल महला

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार के बिश्नोई मंदिर में बिश्नोई समाज संस्कार परीक्षा एक जून को