हिसार

आदमपुर मंडी में चोरों ने 3 दुकानों में लगाई सेंध, सूचना के डेढ़ घंटे बाद पहुंची आदमपुर पुलिस

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में क्रांति चौक के पास हाई स्कूल रोड पर चोर गिरोह ने 3 दुकानों के पीछे से शटरों को तोड़ते हुए हजारों रुपये के सामान और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। बुधवार सुबह दुकान खोलने आए दुकानदारों को चोरी होने का पता लगा। पुलिस ने दुकानदारों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में खल-बिनौला भंडार के विक्रेता सचिन मित्तल ने बताया कि रात को चोर दुकान के पीछे से शटरों तोडक़र गल्ले व पर्स में रखी करीब 20 हजार की नकदी, आवश्यक कागजात व एक मोबाइल चार्जर ले उड़े। वहीं साथ लगती उसके भाई सुनील मित्तल की किरयाणा स्टोर से चोर करीब 7 हजार रुपये की नकदी व 5 डिब्बे घी के ले उड़े।
इसके बराबर तीसरी दुकान संजय करीर की किरयाणा स्टोर से करीब 1,000 रुपये नकदी चुरा ले गए। दुकानदारों ने बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम देते समय चोरों के हाथ में चोट लग जाने से दुकानों में जगह-जगह खुन के निशान बिखरे हुए मिले है।
कंट्रोल रुम से मिला दो टूक जवाब
दुकानदारों ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे पुलिस स्टेशन फोन किया तो कोई जबाब नही मिला। इसके बाद उन्होंने हिसार कंट्रोल रुम में 100 नंबर पर फोन किया और फिर काफी देर तक पुलिस नही पहुंची। पुलिस के न आने पर जब दोबारा कंट्रोल रूम में फोन किया तो कर्मियों का जबाब था कि उनका काम सूचना देना था। पुलिस आए ना आए हमारा कोई काम नही है। करीब डेढ़ घंटे बाद आदमपुर पुलिस करीब 10 बजे मौके पर पहुंची और छानबीन की। इसके बाद दोपहर को फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ पहुंचे तो उन्होंने निशान न आने की बात कहते हुए महज खानापूर्ति कर चले गए। स्वर्णकार संघ के पूर्व प्रधान विजय सोनी ने कहा कि आदमपुर थाने का फोन अकसर खराब रहता है। भगवान न करे अगर कोई बड़ी घटना होती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। यहां के दुकानदारों ने रोष जताते हुए जिला प्रशासन व सरकार से इस ओर ध्यान देकर पुलिस के ढुलमुल रवैये को बदलने की मांग की है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

वाह री पुलिस! व्यापार मंडल की शिकायत पर 1 महीने 15 दिन बाद हुआ मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

डीएपी के बढ़े रेट का भार किसानों पर न डालना केन्द्र का सराहनीय फैसला : कैप्टन भूपेन्द्र

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केंद्रीय भैंस अनुसंधान संस्थान का दौरा किया