हिसार

चिड़ौद-भेरियां रोड पर रेलवे अंडरब्रिज का विधायक ने किया शुभारंभ

हिसार,
नलवा हलके के गांव चिड़ौद से भेरियां के रास्ते पर बन रहे रेलवे अंडर ब्रिज का उद्घाटन हरियाणा सरकार मे राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त सरकारी उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन एवं हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता ने किया।
इस अवसर पर चिड़ौद के ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक गुप्ता ने कहा कि इस अंडरपास की कुल लागत 2 करोड़ 30 लाख रुपये के आई है। अंडरपास का निर्माण तय समय पर हुआ है। मुख्यमंत्री की हर घोषणा पर काम चल रहा है, इस अंडरपास के निर्माण के लिए 3 साल पहले ग्रामीण मिले थे। आज ग्रामीणों की मांग को पूरा करते हुए उन्हें तोहफे के रुप में अंडरपास मिल गया है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत देश की तस्वीर व तकदीर दोनों बदल डाली, विकास कार्यो के लिए धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर ग्रामीणों ने चिड़ौद से मंगाली मार्ग को पक्का करवाने और चिड़ौद से भेरियां मार्ग पर 1 किलोमीटर का टुकड़ा पक्का करने की मांग की।
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनियां, जयसिंह बिश्नोई, सुजीत कैमरी, सरपंच सुरेश कालीरावण,सरजीत कालीरावना, पृथ्वी बैनिवाल, जयपाल श्योराण, उमेद नम्बरदार, रमेश, विनित दहिया, मोनू हरिता, संदीप चारनौन्द, सत्यनारायण तलवंडी रूक्का, रोहतास नागर, विजेन्द्र शर्मा, भीम सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नहर में महिला का शव, पहचान के लिए रखा शवगृह में

भूना शुगर मिल और दुडाराम में जोड़ा कनेक्शन,महापंचायत में किसान बरसे विधायक दुडाराम पर..

भगवान परशुराम जन सेवा समिति ने मनाई भगवान परशुराम जयंती

Jeewan Aadhar Editor Desk