हिसार

पुलवामा में शहीद सुरक्षाकर्मियों को मीडिया क्लब ने दी श्रद्धांजलि

हिसार,
हरियाणा मीडिया क्लब ने आज एक शोकसभा का आयोजन कर पुलवामा में आतंकवादियों की बर्बर और कायराना करतूत में शहीद हुए सुरक्षा बल के जवानों को श्रद़्धांजलि अर्पित की तथा दिवंगतों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की। क्लब के मॉडल टाउन स्थित कार्यालय में देवेन्द्र उप्पल की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिए मोमबत्ती जलाकर प्रार्थना की गई तथा दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
इस अवसर पर क्लब ने एक प्रस्ताव पारित करके जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों व उनको प्रश्रय देने वाले देश पाकिस्तान के खिलाफ कठोर कदम उठाने की मांग की तथा इन गतिविधियों को चलाने वाले आतंकवादी संगठनों और उनको समर्थन देने वाले देश के भीतर बैठे राष्ट्रद्रोही तत्वों पर भी कार्यवाही की जाने की मांग की। क्लब के सदस्यों ने आतंकवाद का पोषण करने वाले देश पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने की मांग करते हुए उस पर तत्काल कठोर कार्यवाही करने आवश्यकता पर बल दिया की। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि पाकिस्तान के साथ देश आर्थिक और व्यापारिक संबंधों को तोडक़र उसे अंतरराष्ट्रीय मंच पर अलग थलग करने के लिए सभी कूटनीतिक प्रयास करने चाहिएं। पत्रकारों ने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादी वारदात को लेकर देशभर में भारी गुस्सा है और समूचा पत्रकार जगत लोगों की इस भावना को सरकार तक पहुंचाने के लिए अपनी जिम्मेदारी का गंभीरता से निर्वहन करेगा। इसके साथ ही मीडिया क्लब ने सरकार के फैसले के प्रति देशभर की एकजुटता की भावना को सशक्त ढंग से प्रस्तुत करने का दायित्व निभाने का भी संकल्प लिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिंदवान गांव से किसानों का दल दिल्ली के लिए हुआ रवाना

Jeewan Aadhar Editor Desk

ससुर ने सुपारी देकर करवाई थी दमाद की ​हत्या

Jeewan Aadhar Editor Desk

उकलाना हादसा : मरने वाले मजदूरों की संख्या बढ़कर आठ पर पहुंची

Jeewan Aadhar Editor Desk