हिसार

समस्याओं व मांगों के हल के लिए बनेगी हिसार संघर्ष समिति : श्योराण

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने ऐलान किया है कि हिसार शहर की विभिन्न समस्याओं व मांगों के हल के लिए शहर के नागरिकों को साथ लेकर हिसार संघर्ष समिति बनाई जाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार एवं प्रशासन की अनदेखी तथा विभिन्न जनप्रतिनिधियों की अनदेखी के कारण हिसार में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है, जिनका लंबे समय से समाधान नहीं किया जा रहा।
जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि शहर में लंबे समय से अनेक समस्याएं मुंह बाए खड़ी है। सरकार एवं प्रशासन की अनदेखी से ये समस्याएं विकराल रूप धारण करती जा रही है। जनता जनता का कोई वर्ग आंदोलन को विवश होता है तो सरकार या प्रशासन की तरफ से आश्वासन देकर टरका दिया जाता है, जिस पर बाद में अमल नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि इन सब समस्याओं के हल के लिए शहर के नागरिकों को साथ लेकर हिसार संघर्ष समिति बनाई जाएगी जो शहर की विभिन्न समस्याओं के हल के लिए प्रयास करेगी और जरूरत हुई तो संघर्ष भी किया जाएगा।
जितेन्द्र श्योराण ने उदाहरण देते हुए बताया कि डाबड़ा रोड की तरफ से आने वाले आधार अस्पताल के पास वाले शहर के सबसे व्यस्त चौक पर इस समय बुरा हाल है। खानक की तरफ से हर समय भारी वाहनों का आवागमन रहता है, अस्पताल की पार्किंग न होने के कारण बाहर की तरफ वाहन खड़े रहते हैं, जिससे रास्ता अवरूद्ध रहता है, इस रोड पर पांच स्कूल, दो कॉलेज होने के कारण भी वाहनों की आवाजाही ज्यादा रहती है। दिनभर व देर रात तक इतना ट्रेफिक होने के कारण यहां हर समय हादसे का खतरा बना रहता है। इसके बावजूद यहां पर न तो यातायात पुलिस तैनात है और न ही लाइटें लगाई गई है। इसके अलावा यहां लगाई गई दो हाई मास्क लाईट भी हर समय बंद रहती है। उन्होंने मांग की कि यहां पर यातायात पुलिस की व्यवस्था की जाए, हाई मास्क लाईटें ठीक करवाई जाए तथा चौक पर यातायात की सुचारू व्यवस्था करवाई जाए। उन्होंने कहा कि समिति के गठन के बाद ऐसी तमाम समस्याएं सरकार एवं प्रशासन के ध्यान में लाकर उनके निदान का प्रयास किया जाएगा।

राजनीति के समाचार..घटनाएं..पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे। देश—विदेश की राजनीति..क्रांति से लेकर राजनीति इतिहास—सब कुछ..बस एक क्लिक करके पढ़े।

Related posts

चलती बस से गिरा छात्र, बस का पिछले टायर के नीचे कुचले जाने से दर्दनाक मौत

सुभाष गुर्जर बने रिटायर्ड कर्मचारी संघ ब्लॉक हिसार-1 के प्रधान

Jeewan Aadhar Editor Desk

31 मार्च 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम