हिसार

सेक्टरवासियों ने शोक सभा करके मनाई इन्हासमेंट की बरसी, सरकार के खिलाफ मतदान का ऐलान

हिसार,
हुडा विभाग द्वारा सेक्टरवासियों पर डाली गई बेतहाशा व नाजायज इन्हासमेंट की एक वर्ष बीत जाने के बावजूद दोबारा गणना न करवाने तथा इस मसले का हल न निकालने के रोषस्वरूप सेक्टरवासियों ने हुडा कार्यालय के बाहर इन्हासमेंट की बरसी मनाई व शोक सभा की। शोक सभा की अध्यक्षता शहर के सभी सेक्टरों के प्रधानों ने संयुक्त रूप से की।
अध्यक्षता कर रहे सभी सेक्टरों के प्रधानों ने सरकार एवं प्रशासन की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि सेक्टरवासी लगातार 1 साल से आंदोलनरत हैं, उन पर झूठे मुकदमे लगने के बाद एवं झूठे आश्वासन देने के बाद भी दोबारा गणना नहीं करवाई जा रही है। अध्यक्षता करने वालों में अर्बन एस्टेट के प्रधान रामनिवास गोयल आदमपुर, पीएलए के प्रधान सतपाल ठाकुर, मेला ग्राउंड के विनोद तोसावड़, सेक्टर 13 के प्रधान अमरलाल बूरा, सेक्टर 9-11 के प्रधान प्रवीण जैन उपस्थित थे। सेक्टर 16-17 के प्रधान जितेंद्र श्योराण ने कहा कि इससे भ्रष्ट एवं बेदर्द सरकार एवं प्रशासन पहले कभी नहीं देखा। सब कुछ पता होने के बावजूद भी हिसार के साथ-साथ हरियाणा के लगभग सभी सेक्टरों से कुछ प्रतिशत लोगों को मजबूरन लूटने का जो कार्य किया है, उसके लिए भगवान इस सरकार एवं विभाग की आत्मा को यूं ही भटकाता रहेगा। उन्होंने कहा कि वैसे तो शोक सभा में दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की जाती है लेकिन यहां आज इसके बिल्कुल विपरीत शोक सभा में उनकी आत्मा को भटकते रहने के लिए प्रार्थना की गई क्योंकि जो लूटपाट सेक्टरवासियों के साथ की गई है, उसके लिए उनके साथ इसी तरह का व्यवहार होना चाहिए। प्रधान ने कहा कि आप सब लोग अपने अपने स्तर पर अपने गांव, अपने मोहल्ले, अपने बाजार, परिवार व अपने रिश्तेदारों में जाकर बीजेपी सरकार के विरोध में वोट करने की अपील करें क्योंकि लोकतंत्र का जो सबसे बड़ा पर्व आ रहा है, उसमें हम इन्हें अपने वोट से चोट करेंगे तो दर्द इनको होगा जैसे आज सेक्टरवासियों को हो रहा है। प्रधान ने आरोप लगाया कि पहले तो सरकार एवं विभाग ने सेक्टरवासियों को अपनी बातों में लपेट कर रखा, झूठे आश्वासन दिए, झूठे मुकदमे बनाए लेकिन फिर भी हमारा काम नहीं किया। आज हमारे पास बदला लेने का मौका है तो आपको पीछे नहीं हटना चाहिए सिर्फ और सिर्फ वोट की चोट ही हमारा हथियार है।
मंच का संचालन मनविंदर सेठी ने किया जबकि सुजान सिंह बैनीवाल, बलवीर बूरा, रामानंद चुघ, राजेंद्र चौहान, अशोक खुराना, पीपी अरोड़ा, आरपी सोनी, रामधन ठकराल, बीएस कुंडू, ओपी चावला, चंद्र कटारिया, उर्मिल दहिया, पूनम ग्रेवाल, बाला शेरावत, मधु सूरा, राजेश भुंबक, पंकज जैन, साहिल दलाल, अमित बेरवाल, दयानंद मेहता, प्रवीण शर्मा, सुनीता बराक इत्यादि सैंकड़ों सेक्टरवासी इस दौरान मौजूद थे।

Related posts

आरोग्य हैल्थ सेंटर ने लगाया छठा विशाल फ्री मैडिकल कैंप

Jeewan Aadhar Editor Desk

‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ के नाम बेचे जा रहे है फर्जी फॉर्म

1944 में इटली में शहीद हुए पालुराम की अस्थियां पंहुची भारत