फतेहाबाद

दुकान की दीवार तोड़ लाखों की चोरी को दिया अंजाम

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रतिया इलाके की मेन बाजार में स्थित किसान इलेक्ट्रॉनिक में चोरी का मामला सामने आया है। चोर दुकान की साइड में बनी दीवार में सेंधमारी करके दुकान में घुसे और लाखों का सामान ले गए। दुकान के पास हैफेड के गोदाम के लिए काफी खाली जगह रखी हुई है, इसी खाली जगह का फायदा उठाकर चोरों ने दुकान की दीवार में सेंध लगाई और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पास की दुकान में लगे सीसीटीवी में घटना का वीडियो कैद हो गया।
सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में एक चोर चेहरे पर रुमाल बांधे हुए दिखाई दे रहा है। चोर दुकान के गल्ले में रखे 2 हजार रुपए की नकदी के साथ लाखों रुपए कीमत की बिजली की तारें चोरी करके ले गए। आसपास के लोगों ने सुबह दुकानदार को मामले की सूचना दी।
घटना की सूचना पाकर डीएसपी धर्मवीर पूनियां ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर आसपास के दुकानदारों में रोष पाया गया। इस बात को लेकर दुकानदारों की पुलिस से बहस भी हुई। दुकानदारों का कहना था कि पिछले दिनों हुई चोरी के मामले में सीसीटीवी में चोर का चेहरा साफ तौर पर दिखाई दे रहा है, लेकिन फिर भी पुलिस चोर को पकड़ नहीं पाई।
वह इस मामले में मौके पर पहुंचे डीएसपी धर्मवीर पूनियां ने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

पलवल के बाद फतेहाबाद की मस्जिद सवालों के घेरे में, प्रशासन की लापरवाही आई सामने

चेन स्नेचिंग के मामलों में कठोर कानून के तहत दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की जाए : उपायुक्त

एसडीएम ने ली वैक्सीन की दूसरी डोज लोगों को किया वैक्सीन लगवाने का आह्वान

Jeewan Aadhar Editor Desk