फतेहाबाद

दिग्विजय चौटाला ने दिया व्यापारियों को समर्थन, सत्ता में आते ही केजरीवाल कर तरह इंस्पेक्टरी राज समाप्त करने की घोषणा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
राज्यभर में चल रही व्यापारियों की हड़ताल के आज दूसरे दिन जेजेपी और इनेलो ने अपना समर्थन व्यापारियों को दिया है। फतेहाबाद में मार्केट कमेटी के गेट पर धरना लगाकर बैठे व्यापारियों से मिलने आज पहले जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला पहुंचे और उन्होंने व्यापारियों को अपना समर्थन देते हुए कहा कि ई-ट्रेडिंग का यह काला कानून व्यापारी विरोधी है। सरकार इस तरह के कानून लाकर व्यापारी और किसान के बीच दूरी बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर यह काला कानून तुरंत प्रभाव से खत्म किया जाएगा। वहीं गठबंधन के सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह विकास कार्य दिल्ली में किए हुए हैं वे उसको सलाम करते हैं और इसी तरह की सकारात्मक सोच के चलते दुष्यंत चौटाला की ओर से गठबंधन के लिए अरविंद केजरीवाल की पार्टी पहली पसंद है।
दिग्विजय चौटाला ने भाजपा सरकार पर कई मुद्दो को लेकर निशाना साधा और कहा कि सीएम रोड शो कर रहे हैं जबकि रोड शो करना फिल्मी सितारों या कलाकारों का काम होता है, नेताओं का काम जनता के बीच जाकर जनता के मुद्दों पर बात करना होता है।
वहीं इनेलो की ओर से व्यापारियों को समर्थन देने पहुंचे इनेलो विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया ने कहा कि राष्ट्रीय पार्टी चाहे कांग्रेस हो या भाजपा, कोई भी व्यापारी हितैषी नहीं है। क्षेत्रीय दल ही इस तरह की समस्याओं को समझते हैं और समाधान कर सकते हैं। बलवान सिंह ने कहा कि व्यापारियों पर लागू किया गया ई-ट्रेडिंग कानून काला कानून है और इस तरह का कानून इनेलो की सरकार बनने पर तुरंत खत्म किया जाएगा।

Related posts

किसान आत्महत्या करने को मजबूर, कर्जें माफ करे सरकार : रेखा शाक्य

दूधवाले का दूध बिखेरकर पीटा, वीडियो में दिखाई दिया सरकारी कर्मचारी

एचटेट परीक्षा के सफल संचालन के लिए अतिरिक्त उपायुक्त ने की अधिकारियों के साथ बैठक

Jeewan Aadhar Editor Desk