हिसार

सेक्टरों की उपेक्षा कर रहा नगर निगम प्रशासन : श्योराण

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने नगर निगम प्रशासन पर सेक्टरों की उपेक्षा का आरोप लगाया है। इसी उपेक्षा के खिलाफ सेक्टर 16-17 के निवासी एवं बाकी सेक्टरों के पदाधिकारी सोमवार 15 अप्रैल को एकत्रित होकर तथा सरसों का गर्म तेल लेकर नगर निगम कार्यालय जाकर अधिकारियों को तेल भेंट करेंगे ताकि उनके कानों में सेक्टरों की आवाज पहुंच सके।
जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि नगर निगम प्रशासन सेक्टरों की लगातार उपेक्षा कर रहा है। सेक्टर एसोसिएशन बार-बार सेक्टरों की समस्याएं व मांगे अधिकारियों के समक्ष रख रही हैं लेकिन उनके कानों तक सेक्टरवासियों की आवाज नहीं पहुंच रही है। इसी के चलते सेक्टरवासी सोमवार को सरसों का गर्म तेल लेकर नगर निगम कार्यालय पहुंचेंगे और उन्हें यह तेल भेंट करेंगे ताकि ये तेल वे अपने कानों में डालें जिससे कान ठीक रहे और सेक्टरवासियों की आवाज सही ढंग से सुनी जा सके। उन्होंने बताया कि सेक्टरों को जो ग्रीन बेल्ट अलॉट की गई है, वह पूरी नहीं बल्कि आधी अलॉट की गई है। इस आधी ग्रीन बेल्ट की पेमेंट भी कई महीनों से रूकी पड़ी है। बार-बार कहने पर भी यह पेमेंट जारी नहीं की जा रही। इसके अलावा सेक्टरों के 6 पार्क अभी तक अलॉट ही नहीं किये गये हैं। इन पार्कों को अलॉट करने के लिए लगभग 20 बार अधिकारियों से लिखित व मौखिक रूप से मिला जा चुका है, जिसके प्रमाण मौजूद है लेकिन वे इस तरफ भी ध्यान नहीं दे रहे।
जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि 15 अप्रैल को निगम कार्यालय पहुंचने के कार्यक्रम की तैयारियां चल रही है। इसके सेक्टरवासियों के अलावा अन्य सेक्टरों के पदाधिकारी शामिल होंगे और अपनी मांग रखेंगे क्योंकि शहर के हर सेक्टर के प्रति नगर निगम प्रशासन का यही रवैया है।

Related posts

तलवंडी राणा में फिरनी के मकानों को लाल डोरे में माना जाए : ओमप्रकाश कोहली

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अशोक गर्ग ने किया सुसाइड

हवलदार जगदीश का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार