फतेहाबाद

दादी की हत्या में पोते सहित मां—बाप पर मामला दर्ज

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहर की मातूराम कॉलोनी में एक पोते पर अपनी मां और पिता के साथ मिलकर दादी की हत्या का आरोप लगा है। पुलिस और मृतका के पति के अनुसार आरोपी पोता विक्की अपने बेटे के नामकारण कार्यक्रम में शामिल नहीं होने से दादी से नाराज था और इसी वजह के चलते पोते ने अपनी दादी के घर पहुंचकर लोहे की कल्छी से दादी पर हमला किया जिससे दादी की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पोते विक्की, विक्की की मां और पिता के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि मृतका के पति रामअवतार ने शिकायत दर्ज करवाई है जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।
वहीं मृतका के पति रामअवतार ने बताया कि बीते दिन उसके पोते के बेटे का जलवा (नामकरण) का कार्यक्रम था जिसमें हम लोग नहीं गए थे। इस बात से नाराज पोता विक्की अपने माता-पिता के साथ रात को घर आया और विक्की ने अपनी दादी पर लोहे की कल्छी से हमला कर दिया जिससे मौके पर ही दादी की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पोते और उसके माता-पिता सहित तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

वाह री सरकार! नेता दौरा करे तो कोरोना नहीं फैलेगा..दुकानदार कमाकर खाए तो आफत

सब्जीमंडी में जुआ खेलते 5 पकड़े

मिस्टर और मिस फतेहाबाद चुनने के लिए उमड़ा पड़ा शहर