फतेहाबाद

अपशब्द बोलने पर नाक रगड़कर भगवान के दरबार में मांगी माफी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव नाढोडी में एक युवक द्वारा एक समुदाय विशेष के खिलाफ अपशब्द बोलना भारी पड़ गया। युवक ने बाद में गांव के मंदिर में भगवान के दरबार में नाक रगड़ कर मामले में माफी मांगी। मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल, युवक ने एक समुदाय के लोगों के बारे में फोन पर किसी शख्स को अपशब्द कहे। इसके संबंध में जब उक्त समुदाय के लोगों को पता चला तो उन्होंने युवक को उसके एरिया से पकड़ा और फतेहाबाद के भूना थाना ले लाए। यहां अपनी गलती मानने पर युवक को गांव के मंदिर में ले जाया गया और इस पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
वायरल वीडिया के पुष्टि गांव के सरपंच द्वारा की गई है। वीडियो में युवक अपनी गलती मानते हुए दिखाई दे रहा और मंदिर में वह नाक रगड़कर माफी मांग रहा है। वहीं गांव के सरपंच ने बताया कि आरोपी युवक ने एक विशेष समुदाय के बारे में अपशब्द कहे। इसको लेकर भूना थाना में शिकायत दी गई थी। इसके बाद युवक को थाने लाया गया जहां पंचायती तौर पर युवक ने माफी मांगी।
इसके बाद विशेष समुदाय की ओर से युवक को गांव के मंदिर पर लाया गया और यहां युवक ने मंदिर में विशेष समुदाय के मौजिज लोगों की मौजूदगी में माफी मांगी। फिलहाल युवक द्वारा अपनी गलती मानने और भविष्य में ऐसी हरकत नहीं करने पर समुदाय के लोगों ने युवक को माफी देते हुए छोड़ दिया।

Related posts

क्रोप बुकिंग चेकिंग कार्य के लिए जिला में टीमों का गठन, 13 मार्च तक की जाएगी फसलों की वेरीफिकेशन

जवाहर नवोदय विद्यालय खारा खेड़ी में विश्व वानिकी दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन

बुझ गया घर का चिराग, 10वीं का परिणाम बना मौत का कारण