फतेहाबाद

यहां ​बिकती थी महज 5—6 हजार रुपए में बाइक और स्कूटी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
फतेहबाद, सिरसा और नोहर के ग्रामीण क्षेत्रों में महज 5 से 6 हजार रुपए में बाइक और स्कूटी बेचने का काम पिछले काफी समय से चल रहा था। इसका खुलासा हुआ पुलिस टीम द्वारा बीते दिन भट्टू रोड पर एक अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह के एक सदस्य को काबू करने पर। आरोपी राजस्थान का रहने वाला है और यहां बाइक बेचने की फिराक में था कि पुलिस ने उसे धर दबोचा।
शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कम्बोज ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिन भट्टू रोड पर पुलिस टीम वाहन चेकिंग कर रही थी तो इस दौरान टीम ने एक बाइक सवार को रोकना चाहा तो उसने बाइक वापस घुमाकर भागने का प्रयास किया तो बाइक बंद हो गया। पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि बाइक चोरी का है। इस पर पुलिस ने उसे काबू कर लिया और अदालत से रिमांड पर ले लिया।
रिमांड के दौरान उसने बताया कि वह नोहर क्षेत्र का रहने वाला है और यहां चोरी का बाइक बेचने आया था। उसने बताया कि वह सिरसा और राजस्थान से बाइक चोरी करता है, जबकि उसका साथी फतेहाबाद का ही एक युवक यहां से बाइक चोरी करता है। पुलिस ने युवक की निशानदेही पर सिरसा रोड से आधा दर्जन बाइक और स्कूटी बरामद की हैं, जिनकी नंबर प्लेट गायब थीं। आरोपी ने बताया कि वे यहां 5-6 हजार रुपये में बाइक ग्रामीण क्षेत्र में बेच देते थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

तेज गर्मी व हीट वेव से बचाव के लिए जिला प्रशासन ने की एडवाइजरी जारी

हेयर कट स्पेशलिस्ट राशीद सलमानी कुरूक्षेत्र में सम्मानित

Jeewan Aadhar Editor Desk

थाने में फोन करके बोला,’भुजी के 70 रुपए मांग है आहता संचालक..पुलिस भेजो’