भिवानी

सपना चौधरी का राजनीति में आना किसी भी मायने में उचित नहीं है-नवीन नारू

सिवानी,
हरियाणा के बाद बॉलीवुड की दुनिया में नाम कमा रही सपना चौधरी का राजनीति में आना किसी भी मायने में उचित नहीं है। जिसे पेशे से उनका नाम आज देश और दुनिया में चमका है उन्हें उसी दुनिया में रहकर नाम कमाना चाहिए।
यह कहना है कि सपना चौधरी के साथ मेरा चांद लुक्या हांडे यारो घुंघट की ओट मे से लेकर घुंघट-2 सहित कई मशहूर गानों में एक साथ काम कर चुके हरियाणा के मशहूर अभिनेता व गायक नवीन नारू का। उन्होंने बताया कि उनके पास भी आम आदमी पार्टी की तरफ से राजनीति में आने का ऑफर आया था लेकिन उनका अभी राजनीति में आने की कोई भी इच्छा नहीं है। शनिवार को यहां एक निजी कार्यक्रम में आए नवीन नारू को जैसे ही प्रशंसकों ने देखा तो लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ जमकर सैल्फी ली। पत्रकारों से बातचीत भी की और अपने आने वाली फिल्म व गानों के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने राज्य सरकार की हरियणावी कलाकारों को रोजगार व अन्य सुविधा देने के निर्णय का स्वागत तो किया साथ ही सरकार की हरियाणी कलाकारों की बजाय हरियाणा के विज्ञापनों में बॉलीवुड के कलाकारों को भारी भरकम बजट खर्च पर नाराजगी भी जाहिर की। सरकार को चाहिए कि एक सीमित बजट में हरियाणा के कलाकारों को ही बेटी-बचाओ, बेटी-पढ़ाओ आदि विज्ञापनों में अवसर प्रदान करे ताकि हरियाणा के कलाकारों को प्रोत्साहित किया जा सके। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पंजाब की तर्ज पर हरियाणा सरकार को भी चाहिए कि वह हरियाणवी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए कलाकारों, लेखकों और गायकों को तमाम तरह की सुविधाएं प्रदान करें।
ऑस्ट्रेलिया से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करके भारत आए नवीन नारू का हरियाणवी कला से नाता 2015 में राजस्थान घूमने गए तब जुड़ा। सपना चौधरी के नाम से दोस्तों ने उसे उकसाया तो उसने मन में ठाना जिसके परिणाम आज सबके सामने है। मस्त हरियाणा के गाने से अपनी शुरूआत करने वाले नवीन नारू को सबसे अधिक पहचान सपना चौधरी के साथ घूंघट की ओट, घूंघट-2 और दरोगा जी से हुई। उन्होंने बताया कि वे जल्द ही सपना चौधरी के साथ घूंघट-3 करने वाले है और इसके अलावा जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता व डायरेक्टर सतीश कौशिक व उद्यभान गोदारा के साथ एक हरियाणवी फिल्म बनाने जा रहे है। जब हिंदी फिल्मों में हरियाणवी टच से फिल्म को मशहूर किया जा सकता है तो हरियाणवी फिल्म बनाकर उसे मशहूर क्यों नहीं किया जा सकता। अंत में नवीन बोले कि अगर वे कलाकार नहीं होते तो ऑस्ट्रेलिया में एक सफल बिजनेस मैन होते।

Related posts

किसानों के लिए मसीहा थे चौधरी चरण सिंह

Jeewan Aadhar Editor Desk

नाबालिग बेटी के रेप आरोपों से आहत पिता ने की आत्महत्या

रोडवेज की बस पलटने से एक की मौत, कई घायल