हिसार

आदमपुर : नाबालिग बहन को न्याय दिलाने के लिए विवाहिता ने लगाई एसपी से गुहार

अश्लील विडियो क्लिप व फोटो बना ब्लैकमेल करने का आरोप

हिसार,
मंडी आदमपुर निवासी एक विवाहिता ने एसपी हिसार को शिकायत देकर 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी 14 वर्षीय बहन को न्याय दिलाने व पुलिस कार्यवाही करवाने की गुहार लगाई है। विवाहिता ने दो सप्ताह पूर्व एसपी को शिकायत की थी लेकिन इसके बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं होने पर उसने रोष जताया। एसपी को दी शिकायत में विवाहिता ने बताया कि उसका मायका आदमपुर के क्षेत्र के एक गांव में पड़ता है और उसकी छोटी बहन 8वीं कक्षा की छात्रा है। विवाहिता ने आरोप लगाया कि उसी गांव का निवासी सुरेंद्र पुत्र जगदीश ट्रैक्टर से खेत में कार्य करता है और उसकी छोटी बहन को बहला फुसलाकर काफी दिनों से उसके साथ बलात्कार करता आ रहा है। जब वह कुछ दिन पूर्व अपने मायके गई तो उसकी छोटी बहन ने उसे यह सारी बातें बताई और उसने बताया कि आरोपी ने उसकी अश्लील विडियो क्लिप व फोटो बना रखी हैं और उसे लगातार ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार कर रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है।
विवाहिता एकता ने बताया कि इस संबंध में 19 नवंबर 2019 को हिसार के पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी छोटी बहन को उसके चंगुल से छुड़वाने की गुहार लगाई थी। लेकिन दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होने पर आज वे पुन: एसपी ऑफिस पहुंचे और कार्यवाही की मांग की। आरोप है कि आरोपी के दबाव व भय के चलते उसके माता-पिता भी इस मामले में उनके साथ संलिप्त हो गए हैं और अब तक उसकी छोटी बहन का कोई मैडिकल भी नहीं करवाया गया है। विवाहिता ने आरोप लगाया कि एसपी हिसार ने उनकी शिकायत को थाना अग्रोहा एचएसओ को मार्क किया था लेकिन पुलिस इस पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है और जब भी वे मामले के बारे में पुलिस थाने में पूछते हैं तो वे टाल-मटोल कर रहे हैं और इससे जाहिर होता है कि पुलिस भी आरोपियों को शह दे रही है।
विवाहिता ने बताया कि उसकी बहन नाबालिग है और उसे बहला-फुसला कर उसके जीवन को बर्बाद किया जा रहा है। उन्होंने एसपी हिसार से मांग की कि उसकी नाबालिग बहन का मैडिकल करवाया जाए तथा मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाए नहीं तो आरोपी तो उसकी बहन की जिंदगी को बर्बाद कर देगा।

Related posts

श्रीराम गहरी नींद में सोते रहे और चोर फर्राटा लेकर हुआ फुर्र

आॅटो के पलटने से 5 लोग घायल

बेसहारा पशुओं को आश्रय उपलब्ध करवाने, टैगिंग व उपचार की व्यवस्था का सुनिश्चित हो : उपायुक्त