फतेहाबाद

पत्नी और 2 बच्चों की हत्या करके एक्सीडेंट में तबदील किया मामला, आरोपी पति गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
एक महिला व उसके दो बच्चों की हत्या का सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। बीते 7 दिसंबर को गांव रोझावाली के पास मोटरसाइकिल एक्सीडेंट में हुई महिला और दो बच्चों की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। यह एक्सीडेंट नहीं बल्कि हत्या थी। इस हत्या को अंजाम महिला के पति काला सिंह ने ही दिया था।
काला सिंह ने गांव रोझावाली के पास लोहे की पाइप से अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद उसे एक्सीडेंट का रूप दे दिया। इस हत्या को एक हादसा दिखाया गया। इसमें यह दिखाया गया की अज्ञात वाहन को मोटरसाइकिल की टक्कर मार दी। जिसमें महिला प्रीत कौर और उसके दो बच्चे 7 वर्षीय बेटा कमल और 5 वर्षीय बेटी जसमीत की मौत हो गई। इस हादसे में महिला का पति काला सिंह बच गया। उसका इलाज अग्रोहा मेडिकल में चल रहा है। पुलिस ने जब सख्ती से काला सिंह से पूछताछ की तो सामने आया कि काला सिंह ने ही अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या की थी। काला सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।
आज डीएसपी धर्मबीर सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान यह खुलासा किया। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने जब काला सिंह से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंधों और रोजाना नई डिमांडो के चलते वह परेशान था। काला सिंह 7 दिसंबर को अपनी पत्नी में बच्चों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव भूंदडवास से अपने ससुराल बुढलाडा की ओर निकला। रास्ते में गांव रोझावाली के पास सुनसान जगह है आते ही काला सिंह ने लोहे की पाइप से अपनी पत्नी और बच्चों के सिर पर वार कर के उनकी हत्या कर दी। काला सिंह खुद भी आत्महत्या करना चाहता था लेकिन वह कर नहीं पाया।
इसके बाद उसने एक्सीडेंट होने का ड्रामा रचा। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने अब काला सिंह को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है और कल उसे रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Related posts

सीपीएस सीमा त्रिखा ने दी शम्मी धींगड़ा को बधाई

खड़ी कारों को बनाया निशाना, ईंट और तेजधार हथियारों से तोड़े शीशे

राष्ट्रीय सेवा योजना ही अनुशासन की पहली सीढ़ी : वीना बिश्नोई