हिसार

डाबड़ा चौक व आधार अस्पताल चौक पर लगेंगी ट्रेफिक लाइटें

हिसार संघर्ष समिति की मांग पर प्रशासन ने लिया फैसला, प्रधान श्योराण ने जताया आभार

हिसार,
शहर की समस्याएं हल करवाने के लिए प्रयासरत हिसार संघर्ष समिति के प्रयास रंग लाने लगे हैं। समिति की मांग पर प्रशासन डाबड़ा चौक व आधार अस्पताल चौक पर टे्रफिक लाइटें लगवाएगा ताकि यातायात व्यवस्था दुरूस्त रहे और दुर्घटनाओं से बचाव हो सके।
हिसार संघर्ष समिति के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि समिति ने दोनों जगहों पर ट्रेफिक लाइटें लगवाने की मांग पुरजोर तरीके से उठाई थी। डाबड़ा चौक पुल के दोहरीकरण के पश्चात रेलवे फाटक की तरफ जाने वाले रास्ते को बिल्कुल बंद कर दिया गया था। इस पर हिसार संघर्ष समिति व रोड बंद होने से प्रभावित दुकानदारों से आंदोलन किया था। समिति ने प्रशासन से मांग की थी कि रोड को बंद करने की बजाय ट्रेफिक लाइट की व्यवस्था की जाए। इस पर प्रशासन ने अस्थाई रूप से बत्ती लगाकर उस समय ट्रायल भी किया था। अब प्रशासन ने समिति को सूचना दी है कि डाबड़ा चौक पुल पर ट्रेफिक लाइटें लगाई जा रही है।
जितेन्द्र श्योराण के अनुसार आधार अस्पताल के पास स्थित चौक पर भी समिति ने ट्रेफिक व्यवस्था सुचारू करने के लिए ट्रेफिक लाइट की मांग रखी थी। यहां पर भी लाइट लगाने की सूचना दी गई है। उन्होंने कहा कि शहरवासियों की समस्याएं हल करवाने के लिए समिति सदैव प्रयासरत रहेगी। इसके लिए शहरवासी किसी भी समय समिति से संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने मांगों पर ध्यान देकर दोनों स्थानों पर ट्रेफिक लाइटें लगवाने पर जिला प्रशासन व नगर निगम प्रशासन का आभार जताया और अपील की कि शहर की अन्य मांगों व समस्याओं का भी प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाए।

Related posts

डा. बलजीत शास्त्री को गोल्ड मैडल से नवाजा गया

श्री कृष्ण प्रणामी सीनियर सेकेंडरी स्कूल विद्यार्थियों को देगा प्राइमरी तक किताबें फ्री, विद्यार्थियों को दी अनेक सौगात

Jeewan Aadhar Editor Desk

हाउसिंग बोर्ड के आवेदनों के लिए नया ईडब्ल्यूएस सर्टिफिकेट बनवाना जरूरी : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk