फतेहाबाद

रिहर्सल: एडीसी ने किया गणतंत्र दिवस समारोह के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों का अवलोकन

24 को पुलिस लाइन में फुल ड्रेस में आयोजित होगी फाइनल एवं अंतिम रिहर्सल

फतेहाबाद
जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह को भव्य एवं बेहतरीन ढंग से मनाने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की टीमों का चयन अतिरिक्त उपायुक्त महाबीर प्रसाद की अध्यक्षता में वीरवार को स्थानीय सीनियर मॉडल स्कूल में किया गया। जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के लिए एसडीएम संजय बिश्रोई, डीआईपीआरओ आत्माराम गुर्जर, डीईईओ देवेन्द्र कुंडु, डिप्टी डीईओ वेद सिंह दहिया, वाइस प्रिंसीपल टेकचंद शास्त्री, अधीक्षक वेदबाला, संगीत अध्यापिका कविता कम्बोज, एईओ अनूप सिंह सहित विभिन्न स्कूलों के टीम इंचार्ज व स्कूली बच्चे मौजूद रहे।
अतिरिक्त उपायुक्त महाबीर प्रसाद ने वीरवार को स्थानीय सीनियर मॉडल स्कूल में गणतंत्र दिवस समारोह की रिहर्सल में विभिन्न स्कूलों द्वारा प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अवलोकन किया और टीम इंचार्ज को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने टीमों चयन करते समय सांस्कृतिक कार्यक्रमों के टीम इंचार्ज को स्पष्ट निर्देश दिए कि वे गणतंत्र दिवस समारोह के लिए 24 जनवरी को आयोजित की जाने वाली अंतिम व फाइनल रिहर्सल में अगर कोई कमी पाई जाती है, तो उस समय भी टीम का चयन रद्द किया जा सकता है। इसलिए सभी टीम इंचार्ज पूरी तैयारी के साथ कार्यक्रम में प्रस्तुति देने वाले प्रतिभागी फुल डे्रस में शुक्रवार 24 जनवरी को पुलिस लाइन में आयोजित होने वाली अंतिम व फाइनल रिहर्सल में समय पर पहुंचना सुनिश्चित करें। एडीसी ने यह भी निर्देश दिए कि सांस्कृतिक कार्यक्रम थीम पर आधारित हो। उन्होंने कहा कि भारतीय सभ्यता व प्रदेश की परम्परा का विशेष ध्यान रखा जाए। रिहर्सल में विभिन्न स्कूलों के नन्हें-मुन्ने स्कूली बच्चों ने भी पीटी, डंबल शौ की शानदार प्रस्तुति दी।

एडीसी ने बताया कि जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह हर्षोउल्लास के साथ स्थानीय पुलिस लाईन में मनाया जाएगा, जिसके लिए तैयारियां अंतिम चरण में है। जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में हरियाणा के बिजली, जेल एवं अक्षय ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह मुख्यातिथि होंगे। रिहर्सल में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल फतेहाबाद ने हरियाणवी डांस, बाल वाटिका पब्लिक स्कूल ने भंगड़ा, डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल व डिवाइन पब्लिक स्कूल ने कोरियोग्राफी, क्रिसेंट पब्लिक स्कूल ने गिद्दा, जेएनवी खारा खेड़ी ने मराठी नृत्य, डीएवी पब्लिक स्कूल ने एक्शन सोंग (देशभक्ति) तथा संत स्कोलर ने राष्ट्रीय गीत की प्रस्तुति दी।

Related posts

कृषि यंत्रों पर अनुदान के लिए 15 जून तक अपलोड करें बिल : डॉ. बांगड़

बाल कल्याण परिषद की उपाध्यक्ष रेनू गुप्ता ने किया बाल भवन का निरीक्षण

केंद्र सरकार की इस स्कीम के क्रियांवन में फतेहाबाद पहुंचातीसरे पायदान पर, नंबर वन बनने के प्रयास हुए तेज