हिसार

भारत विकास परिषद विवेकानंद शाखा के दिव्यांग केंद्र में प्राकृतिक चिकित्सालय का शुभारंभ

नेत्र चिकित्सा, दंत चिकित्सा, फिजियोथैरेपी व प्राकृतिक चिकित्सा की सुविधाएं हुईं शुरू

हिसार,
भारत विकास परिषद विवेकानंद शाखा द्वारा संचालित दिव्यांग केंद्र में आज प्राकृतिक चिकित्सालय का विधिवत शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के अध्यक्ष चन्द्रसेन ने रिबन काटकर चिकित्सालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने शाखा द्वारा जारी सेवा कार्यों की प्रशंसा की।
इस अवसर पर शाखा अध्ययक्ष सुरेंद्र कुच्छल ने अपने संबोधन में कहा कि अब इस भवन में जनता के लिए नेत्र चिकित्सा, दंत चिकित्सा, फिजियोथैरेपी के साथ-साथ प्राकृतिक चिकित्सा की सुविधा भी मिलनी शुरू हो गई है। श्री कुच्छल ने बताया कि जल्द ही भवन में आंखों के ऑप्रेशन थियेटर का शुभारंभ किया जाएगा।
विकलांग पुनर्वास केंद्र के अध्यक्ष रामनिवास अग्रवाल ने बताया कि डॉ. रमेश कुमार प्राकृतिक चिकित्सालय में अपनी सेवाएं देंगे। उन्होंने कहा कि आंखों के लिए ऑप्रेशन थियेटर बनकर तैयार है। ऑप्रेशन के लिए रजिस्ट्रेशन भी हो चुका है। बहुत जल्द ऑपे्रेशन थियेटर की सेवाएं भी शुरू हो जाएंगी। इस अवसर पर डॉ. वासुदेव बंसल, सी.पी. आहुजा, के.के. अरोड़ा, जियालाल बंसल, पश्चिम हरियाणा के अध्यक्ष महीपाल यादव, हरिओम भारद्वाज, सुरेंद्र लाहौरिया, अमर गोयल, मांगेराम गुप्ता, मनीष जैन, सूर्य गोयल, नीरज जिंदल सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।

Related posts

चलती कार का फटा टायर, कार ग्रिल से टकराकर हुई क्षतिग्रस्त—2 गंभीर रुप से घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

दड़ौली के कोरोना पॉजिटिव युवक को लिफ्ट देने वाला युवक मिला, सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे

ट्रेन चालक और स्टेशन मास्टर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टला