हिसार

मलापुर गांव की माइनर के रिमॉडलिंग पर आएगी करोड़ों की लागत : सोनाली

सिंचाई विभाग के मुख्य अभियंता से की बात, मुख्यमंत्री से लेनी होगी अनुमति

हिसार।
आदमपुर हलके के गांव मलापुर गांव की माइनर के रिमॉडलिंग पर करोड़ों की लागत आएगी। इसके लिए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल से मिलकर कार्रवाही शुरू करवाई जाएगी।
यह बात भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं आदमपुर हलके से भाजपा प्रत्याशी रही सोनाली सिंह फोगाट से सिंचाई विभाग के मुख्य अभियंता से मिलकर जानकारी लेने के बाद कही। उन्होंने कहा कि मलापुर गांव की माइनर के रिमॉडलिंग का काम कई वर्षों से लंबित है। चुनाव के दौरान जब वे ग्रामीण दौरे पर थी तो उस समय ग्रामीणों ने यह समस्या उनके सामने रखी थी और अब भी ग्रामीण उनसे घर पर मिले थे।
सोनाली सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की वर्षों पुरानी इस मांग को देखते हुए वे विशेष रूप से चंडीगढ़ गई और सिंचाई विभाग के मुख्य अभियंता विरेन्द्र सिंह से मिली। मुख्य अभियंता ने ग्रामीणों की इस मांग को जायज मानते हुए कहा कि विभाग इस संबंध में त्वरित कार्रवाही करेगा लेकिन इस पर करोड़ों की लागत आएगी, इसलिए इस काम में मुख्यमंत्री की अनुमति आवश्यक होगी। सोनाली सिंह ने बताया कि दिल्ली चुनाव के बाद वे इस संबंध में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल से मिलकर यह समस्या रखेंगी और इसे हल करवाएंगी। उन्होंने कहा कि मलापुर गांव की माइनर के रिमॉडलिंग होने से कई गांवों के किसानों को लाभ होगा।

Related posts

संजीवनी अस्पताल से हटाए गए कर्मचारियों का धरना जारी

आदमपुर का लुटेरा हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद—फोटो देख आरोपी को पहचाने

Jeewan Aadhar Editor Desk

पैट्रोल पंपों पर करें डिजिटल भुगतान, वाहनों की टंकी एक बार में ही कराएं फुल : सलेमगढ़