हिसार

बड़ा सड़क हादसा : आदमपुर में भात भरने आए 6 लोगों की दर्दनाक मौत

हिसार,
आदमपुर के गांव चूली खुर्द में भात भरने के बाद भांजे की बारात में गए भातियों की कार नारनौद से उचाना मार्ग पर राखी शाहपुर गांव में एक भीषण सड़क हादसे की शिकार हो गई। इस भयंकर हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक, बरातियों की कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई, इससे कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए हांसी के सामान्य अस्पताल में भेजा गया।

मौके के प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार टायर पंचर होने के कारण ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था। कार चालक ने ट्रक में सीधी टक्कर मार दी, इससे 6 लाेगाें की माैत हाे गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही नारनौंद के डीएसपी जोगिंद्र राठी माैके पर पहुंचे और मृतकों को गाड़ी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मरने वालों में 5 लोग हनुमानगढ़ जिले के गांव सिल्लेवाला के रहने वाले थे। जबकि एक मृतक (गाड़ी चालक) नारनौंद के मिलकपुर का रहने वाला था।

मौत ने करवाया इंतजार
चूली खुर्द निवासी ठंडू नबंरदार के पोते सुनील के विवाह में गए भातियों को देर रात ही वापिस लौटना था। लेकिन रात को वाहन कम पड़ जाने के कारण सुबह मिलकपुर से कार किराए पर करके भाती चूली खुर्द के लिए निकले थे। रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो जाने से चालक सहित 6 भातियों की मौत हो गई।

Related posts

3 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

कोरोना मरीज को 10 दिन में किया जा सकता है डिस्चार्ज: उपायुक्त

जाम व अतिक्रमण हटाने को लेकर जनसेवा समिति ने सौंपा ज्ञापन