हिसार

भामाशाह नगर की महिला सुंदर कांड टोली ने वनवासी कल्याण आश्रम को दिया सहयोग

हिसार,
भामाशाह नगर की महिला सुंदर कांड टोली ने वनवासी कल्याण आश्रम को वनों में रहने वाले अपने वनवासी भाई-बहनों के लिए साड़ियाँ, स्वेटर, कपड़े व अन्य वसतुओं का सहयोग किया।
जिला उपाध्यक्ष नीरज गुप्ता ने बताया कि महिला सुंदर कांड टोली की ओर से संयोजक श्रीमती मोना देवी की अध्यक्षता में आज उनकी पूरी टीम ने वनवासी कल्याण आश्रम के पदाधिकारियों को संग्रह किया गया सामान एंव धन भेंट किया। श्री जगदीश तोशामिया जी ने बताया कि सुंदर कांड टोली की महिलाएं सुंदर कांड के माध्यम से जो साड़ियाँ, कपड़े एंव अन्य सामान एकत्रित करती हैं, वह कई वर्षों से वनवासी कल्याण आश्रम को भेंट करती हैं। टोली की महिलाओं का मानना हैं कि वनवासी कल्याण आश्रम, वनों में रहने वाले उन लोगों के सहायतार्थ कार्य कर रहा हैं जहाँ आमजन पहुंच नहीं सकता। उन्होने वनवासी कल्याण आश्रम के कार्यों की प्रशंसा करते हुए बताया कि इस पवित्र सेवा कार्य में सहयोग देकर राष्ट्रीय सेवा ही नहीं अपितु समाज और राष्ट्र निर्माण के एक महायज्ञ में समिति ने अपनी आहुति डाली है।
महिला सुंदर कांड टोली की ओर से संयोजिका मोना देवी, बृज बाला जिंदल, अंजू बाला जिंदल, रेनू मित्तल, नीलम, शालू, उर्मिला, मधु और दिव्या एंवम वनवासी कल्याण आश्रम से प्रांत अध्यक्ष रामबाबू अग्रवाल, प्रांत सचिव सीे रामनिवास अग्रवाल, प्रान्त उपाध्यक्ष रमेश सिंघल, प्रांत संगठन मंत्री जय भगवान शर्मा, भिवानी कार्यालय प्रमुख प्रकाश, जिला अध्यक्ष नीरज गुप्ता एंव नगर अध्यक्ष संजीव अरोड़ा मौजुद रहे।

Related posts

आॅटो चालकों ने हिसार से कैंट तक का बढ़ाया किराया, यात्रियों ने किया विरोध

आदमपुर के युवक से पिस्तौल की नोक पर लूट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Jeewan Aadhar Editor Desk

राखी प्रेम और विश्वास का अटूट धागा—राकेश सिहाग

Jeewan Aadhar Editor Desk