फतेहाबाद

बर्थडे पार्टी…शराब…बहस और फिर हत्या

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव मोहम्मदपुर रोही में देर रात एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक 23 वर्षीय कश्मीर सिंह के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया। पुलिस के द्वारा इस मामले में गांव के तीन युवकों को नामजद करते हुए 4 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक, गांव में बीती रात राजू नामक युवक के घर बर्थडे पार्टी रखी हुई थी। पार्टी में मृतक कश्मीर ने गांव के अन्य युवकों ने जमकर शराब पी। पार्टी खत्म होने के बाद जब सभी घर लौट रहे थे तो उस समय कश्मीर की गांव के ही 3 युवकों से बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि बाद में बात झगड़े तक जा पहुंची।
इसके बाद इन तीनों युवकों ने अपने साथियों को बुलाया और कश्मीर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सुबह इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।
मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि बर्थडे पार्टी से लौट रहे 23 वर्षीय कश्मीर सिंह की पीट-पीट कर हत्या की गई है। इस मामले में तीन युवकों के खिलाफ बाईनेम और चार अन्य के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने विद्यार्थियों को किया नशे के दुष्प्रभावों बारे जागरूक

नव नियुक्त उपायुक्त रवि प्रकाश गुप्ता ने संभाला पदभार

Jeewan Aadhar Editor Desk

राज्यमंत्री के फैंसले के खिलाफ सरपंच हुए एकजुट

Jeewan Aadhar Editor Desk