हिसार

घर से बाहर कचरा डालने निकले सरपंच प्रति​निधि की गोलियों से भूनकर हत्या

हिसार,
हिसार में आज सुबह लाजपत नगर में सुलखनी गांव के सरपंच प्रतिनिधि धर्मपाल सांगा की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया गया।
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सरपंच प्रतिनिधि धर्मपाल सांगा पर दनादन गोलियां चलाईं जिसमें चार गोली लग गई। गोली लगने से वे वहीं गिर गए और बहुत खून बह गया। खून बहने और गोली ज्यादा गोली लगे होने के चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलियां चलने का शोर सुन जब तक परिजन बाहर आते तब तक हमलावार वहां से भाग निकले। वहीं धर्मपाल को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठे किए। पुलिस को सरपंच प्रतिनिधि के घर के बाहर ही गोलियों के खोल भी मिले हैं।
पुलिस ने बताया कि सरपंच प्रतिनिधि कचरा डालने के लिए बाहर निकला था। इसी दौरान बाइक सवार युवक आए और उन्होंने धर्मपाल सांगा पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया है कि रंजिश के चलते धर्मपाल सांगा की हत्या की गई है। पुलिस ने जानकारी दी कि आसपास की गलियों में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है ताकि हमलावरों के बारे में किसी तरह की जानकारी हाथ लग सके। कुछ सीसीटीवी फुटेज हाथ भी लगी है। जिसमें हमलावर नजर आ रहे हैं। वहीं पूर्व सरपंच का शव सिविल अस्पताल में भिजवाया है। बताया जा हा है कि मृतक की मां भी सरपंच रह चुकी हैं तो वर्तमान में उनकी पत्नी सरपंच हैं। उल्लेखनीय है कि हिसार में बीते दिनों एक युवक की मटका चौक पर गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। अब फिर से दिनदिहाड़े हत्या का मामला सामने आया है। ऐसे में साफ जाहिर है कि बदमाशों के मन में कानून और पुलिस का डर नहीं है।

Related posts

4.5 किलोमीटर सडक़ खस्ताहाल, 16 गांवों की 45 हजार आबादी परेशान

Jeewan Aadhar Editor Desk

दिन में शिक्षक सो रहा था तो तीन बैठे थे काम छोडक़र, ए.डी.सी. के औचक निरीक्षण के बाद 4 शिक्षकों का एक दिन का वेतन रोका

नंगथला में जांभाणी साहित्य संस्कार परीक्षा का आयोजन