हिसार

ओलावृष्टि से हुए नुकसान की स्पेशल गिरदावरी करवाए सरकार : सतबीर सिसाय

इनेलो की जिला कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी संगठन को मजबूत बनाने पर किया गया विचार विमर्श

हिसार,
इनेलो की जिला कार्यकारिणी की बैठक आज सिरसा रोड स्थित ताऊ देवीलाल सदन में पार्टी जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पार्टी संगठन को मजबूत बनाने पर व पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रधान सतबीर सिसाय ने कहा कि ओलावृष्टि व बरसात के कारण जिला में फसलों को काफी नुकसान पहुंचा है, लेकिन सरकार ने जिला में केवल पांच गांवों में ही गिरदावरी करवाने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इससे किसानों में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि सरकार को जिला में ओलावृष्टि व बरसात के कारण जिन-जिन गांवों में फसलों को नुकसान हुआ है, उनमें स्पेशल गिरदावरी करवा कर जल्द से जल्द किसानों को मुआवजा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी किसानों के साथ खड़ी है और उनकी आवाज को हर स्तर पर उठाने का काम करेगी।
जिला प्रधान ने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई और प्रदेश के लोग खास कर किसान, कर्मचारी व युवा वर्ग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी नेता अभय सिंह चौटाला ने विधानसभा में प्रदेश की जनता की आवाज को प्रभावशाली तरीके से उठाने का काम किया है, जिससे प्रदेश की जनता भी यह मान चुकी है कि इनेलो ही जनता की आवाज उठा चुकी है।
जिला प्रधान सतबीर सिसाय ने कहा कि पार्टी संगठन लगातार मजबूत हो रहा है और लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। इसलिए पार्टी कार्यकत्र्ता गांव-गांव जाकर लोगों को पार्टी से जोडऩे की मुहिम में जुट जाएं।
बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता युद्धवीर आर्य, चत्तर सिंह स्याहड़वा, राजेश गोदारा, राज सिंह मोर, देवीलाल सिहाग, सतपाल काजला, कलीराम खेदड़, सतनारायण मंगाली, राजीव राजा, प्रमोद बागड़ी, सुरेंद्र सहरावत, वजीर बूरा, रामकुमार सैनी, अमित सैनी, जगदीश घिराईया, बलबीर सिहाग, रामनिवास एडवोकेट, राजकुमार लितानी, सतनारायण सिहाग, होशियार खान, राजबीर खान, वीरेंद्र नरवाल व प्रवक्ता रमेश चुघ आदि भी मौजूद रहे।

Related posts

किसान फसलों में आग लगा देंगे लेकिन घर वापिस नहीं जाएंगे : टिकैत

Jeewan Aadhar Editor Desk

विंग कमांडर साहिल गांधी का पार्थिव शरीर पहुंचा हिसार, 10:30 बजे होगा अंतिम संस्कार

Jeewan Aadhar Editor Desk

भव्य वार्षिक खेल समारोह में स्मॉल वंडर स्कूल के बच्चों ने किया शानदार प्रदर्शन

Jeewan Aadhar Editor Desk