हिसार

शहीदों के बताए रास्ते पर चलकर देश को करें मजबूत : श्योराण

सेक्टर में किया शहीदों को याद, सुकमा नक्सली हमले की निंदा की, कोरोना के खिलाफ एकजुटता का आह्वान

हिसार।
हमें शहीदों के बताए रास्ते पर चलकर देश सेवा के लिए समय निकालना चाहिए। शहीदों के दिखाए रास्ते पर चलकर ही हम देश का भला कर सकते हैं।
यह बात हिसार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एवं जजपा नेता जितेन्द्र श्योराण ने शहीदी दिवस के अवसर पर सेक्टर 16 के शहीद भगत सिंह पार्क में उनके चित्र पर माल्यार्पण करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आज सरदार भगत सिंह, राजगुरू व सुखदेव का शहीदी दिवस है। सलाम है उन वीरों को जिन्होंने देश के लिए हंसते-हंसते फांसी के तख्ते को चूम लिया। ऐसे वीरों को सच्ची श्रद्धांजलि यही होगी कि हम उनके दिखाए रास्ते पर चलें और उनके सपनों को साकार करें, तभी उनकी कल्पना के अनुरूप देश का निर्माण हो पाएगा।
इस अवसर पर प्रधान जितेन्द्र श्योराण एवं अन्य उपस्थितजनों ने छतीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में पुलिस जवानों के शहीद होने व अनेक के घायल होने पर दुख जताया और इसे नक्सलियों की कायरतापूर्ण कार्रवाही करार दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की कायरतापूर्ण कार्रवाही से नक्सली व आतंकी देश के जवानों व जनता का हौंसला नहीं तोड़ सकते। देश की एकता के लिए देश का हर नागरिक एकजुट है। उन्होंने शहीद हुए जवानों के परिजनों के प्रति सांत्वना व्यक्त करते हुुए घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने कोरोना जैसी महामारी के खिलाफ रविवार को जनता की एकजुटता पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार इस महामारी की रोकथाम के लिए हर जरूरी कदम उठाएं ताकि इसका फैलाव रोका जा सके। उन्होंने कहा कि हिसार संघर्ष समिति व जजपा का एक-एक कार्यकर्ता महामारी की इस घड़ी में केन्द्र व प्रदेश सरकार के हर काम में साथ देने को तैयार है। उन्होंने युवा वर्ग से अपील की कि वे भी एकजुट होकर इस महामारी से रोकथाम में अपना सहयोग दें। उन्होंने जनता से अपील की कि अति आवश्यक होने पर घर से निकले ताकि इस महामारी पर काबू पाया जा सके और सरकार व स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का पालन करें। इस अवसर पर उनके साथ अन्य पदाधिकारी व सेक्टरवासी उपस्थित थे।

Related posts

श्री आद्य शक्ति पीठ मां संतोषी आश्रम ने लगाई मीठे पानी की छबील

8 अक्टूबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

ग्राम पंचायत आर्यनगर जिला प्रशासन को हर सहयोग देने के लिए तैयार : सरपंच जगदीश इन्दल

Jeewan Aadhar Editor Desk