हिसार

अग्रोहा धाम ने कोरोना के बचाव के लिए सरकार को हर प्रकार का सहयोग करने का आश्वासन दिया

हिसार,
अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट में कोरोना वायरस से आपदा व शांति के लिए अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग के नेतृत्व में यज्ञ-पूजन किया गया, ताकि देश व विश्व में इस महामारी से मुक्ति मिलते हुए सुख शांति बनी रहे। उसके लिए अखंड ज्योत जलाई गई व 31 मार्च तक अग्रोहा धाम मंदिर बंद रखने का निर्णय लिया गया। बजरंग गर्ग द्वारा अग्रोहा धाम में कोरोना वायरय बिमारी से बचने के लिए फ्री मार्क्स वितरित किए गए।
राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अग्रोहा धाम पूरी तरह से केंद्र व प्रदेश सरकार के साथ है। अग्रोहा धाम की इकाईयां देशभर में सरकार व जनता के साथ खड़ी है।उन्होंने जिला उपायुक्त को पत्र लिखकर कहा है कि अग्रोहा धाम में 250 कमरे बने हुए हैं व भंडारे के लिए किचन आदि भी आपात स्थिति में प्रशासन इस्तेमाल कर सकता है। इसी प्रकार पूरे देश में हमारी संस्थाओं की तरफ से सहयोग देने की पेशकश केंद्र व प्रदेश की हर सरकार को की हैं। उन्होंने कहा कि जान है तो जहान है। हमें कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है, मगर कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानी बरतनी बहुत जरूरी है। उन्होंने देश के आम नागरिकों से 31 मार्च तक घरों से बाहर ना निकलने की अपील कि है और सभी प्रतिनिधियों से कोरोना वायरस से बचने के लिए टेलीफोन पर देश की जनता को जागरुक करने के लिए कहा है।
राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने केंद्र व प्रदेश सरकार से मांग की है कि वह व्यापारी, उद्योगपति, किसान, कर्मचारी, मजदूर व आम जनता के आर्थिक हितों को ध्यान में रखते हुए तुरंत वित्तीय सहायता प्रदान करनी चाहिए ताकि आम जनता को राहत मिल सके। इस अवसर पर अग्रोहा धाम मुख्य संरक्षक नन्द किशोर गोयन्का, अनाज मंडी प्रधान पवन गर्ग, अग्रोहा धाम महासचिव कृष्ण कुमार खारिया, कोषाध्यक्ष देवकीनंदन अग्रवाल, जयप्रकाश अग्रवाल, धीरज कुमार, अशोक गुप्ता, मुकेश जैन, संदीप कुमार, पंडित गिरीश शर्मा आदि प्रतिनिधि मौजूद थे।

Related posts

आदमपुर में दिनदहाड़े दुकान से 25 हजार चुराए : दुकानदार लघु शंका के लिए गया था, 5 मिनट में लौटा, टूटा मिला गल्ला

Jeewan Aadhar Editor Desk

रामायण टोल की गूंज पहुंची एनएचएआई तक, हाई पावर टीम करेगी हिसार का दौरा

बेबस किसान : प्रदेशभर में जलती रही गेहूं, कहीं फायर बिग्रेड नहीं पहुंची तो कहीं बिजली निगम की लापरवाही आई सामने