हिसार

सर्व कर्मचारी संघ ने शहीदी दिवस पर शहीदों को किया नमन

कोरोना वायरस से बचाव के लिए आम जनता से की सरकार व प्रशासन के निर्देशों की पालना करने की अपील

हिसार,
शहीदे आजम भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव के शहीदी दिवस पर आज सर्व कर्मचारी संघ, हरियाणा की हिसार ब्लॉक की टीम ने हिसार शहर में उनकी प्रतिमाओं पर माल्र्यापण कर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर सर्व कर्मचारी संघ के ब्लॉक प्रधान सुरेंद्र मान व सचिव सुभाष गुर्जर ने कहा कि आज हम जिस खुली हवा में सांस ले पा रहे हैं वो भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव सहित अन्य क्रांतिकारियों के बलिदान की बदौलत ही संभव हो पाया है। इसलिए हम सभी को आजादी के महत्व को समझना चाहिए और शहीदों के सपनों के राष्ट्र का निर्माण करने में अपनी भूमिका का निर्वहन करना चाहिए। शहीदों के दिखाए रास्ते पर चलकर ही हम ऐसा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि आज देश में कोरोना वायरस के चलते जिस प्रकार के हालात उत्पन्न हुए हैं। उसका हम सभी को मिलकर सामना करना होगा, क्योंकि सरकारी कर्मचारी नगर निगम, अग्रिशमन, स्वास्थ्य विभाग, जनस्वास्थ्य विभाग, रोडवेज विभाग, पुलिस विभाग सहित विभिन्न विभागों के कर्मचारी व जिला प्रशासन के आधीन काम करने वाले सभी विभागों के कर्मचारी अपनी जान को जोखिम में डाल कर हम सभी की रक्षा कर रहे हैं।
ब्लॉक प्रधान सुरेंद्र मान ने कहा कि प्रदेश व देश के सभी सरकारी कर्मचारी इस महामारी से निपटने के लिए अपना तन-मन-धन सहित हर संभव योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता के खून-पसीने की कमाई से जो टैक्स सरकार को मिलता है, उससे सरकारें हर वर्ष बड़े पूंजीपतियों को राहत पैकेज देने का काम करती हैं, लेकिन ये पूंजीपति इस आपदा की स्थिति में देश की मदद को आगे आने से बच रहे हैं।
उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील की है कि आपदा की इस स्थिति में हम सभी का कर्तव्य बनता है कि सरकार व प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देशों की पालना करें और बीमारी से बचाव करें, क्योंकि इस बीमारी में बचाव ही सबसे अहम है। इस अवसर पर राजेश बागड़ी, मनुज बामनिया, अरूण यादव, नरेश कुमार, विशन सिंह सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

महिला दिवस पर महिला सफाई कर्मचारी देंगी विशेष प्रस्तुति

काला था पति..पत्नी ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया—गिरफ्तार

आदमपुर: शादी समारोह में पिस्तौल दिखाकर मारपीट करने के आरोप में 2 नामजद

Jeewan Aadhar Editor Desk