हिसार

सांसद व राज्यमंत्री ने कोरोना राहत कोष में दिया सहयोग

हिसार,
कोरोना नामक वैश्विक आपदा के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई में सांसद बृजेंद्र सिंह व पुरातत्व-संग्रहालय एवं श्रम-रोजगार राज्यमंत्री अनूप धानक ने स्वेच्छा से खुलकर सहयोग करने की घोषणा की है।
सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि हिसार के सांसद डॉ. बृजेंद्र सिंह ने कोविड-19 के प्रबंधन के लिए सांसद निधि कोष से 54 लाख रुपये जारी किए हैं। इनमें हिसार जिला के लिए 42 लाख रुपये जबकि भिवानी जिला के बवानी खेड़ा विधानसभा क्षेत्र व जींद जिला के उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र के लिए 6-6 लाख रुपये दिए गए हैं। इस धनराशि से पीपीई किट्स, एन-95 मास्क, ट्रिपल लेयर मास्क, हैंड सैनेटाइजर्स, थर्मल स्कैनर, स्प्रे पंप्स, एयर प्यूरीफायर्स तथा सैंपल कोलेक्शन के लिए जरूरी सामग्री की खरीद की जाएगी। इनके अलावा उन्होंने जरूरत होने पर कोरोना पीडि़तों के लिए वेंटीलेटर्स की खरीद के लिए 50 लाख रुपये अलग से प्रदान किए हैं।
पुरातत्व-संग्रहालय एवं श्रम-रोजगार राज्यमंत्री अनूप धानक ने कोरोना महामारी से लडऩे के लिए स्वैच्छिक रूप से अपना एक माह का वेतन कोरोना राहत फंड में देने की घोषणा की है। उन्होंने अन्य लोगों से भी आह्वान किया है कि इस संकट की घड़ी में वे मानवता का परिचय दें और कोरोना राहत फंड में हर संभव सहयोग करने के लिए आगे आएं।

Related posts

राजस्थान परिवहन निगम के कर्मचारियों की हड़ताल का किया समर्थन

पोस्टमार्टम हाउस में हुआ हंगामा, दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने खदेड़ा

संदलाना के ग्रामीणों ने पंचायत कर किसान आंदोलन को दोगुने जोश के साथ जारी रखने का किया ऐलान