हिसार

डा. कमल गुप्ता ने दिए कोरोना वायरस से बचाव के चार सूत्र

हिसार।
हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता ने आज हिसार के सिरसा रोड स्थित नागरिक अस्पताल जाकर कोरोना वायरस के उपचार की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित अन्य वरिष्ठ चिकित्सक उपस्थित रहे।
इस अवसर पर विधायक डा. गुप्ता ने नागरिकों को संदेश देते हुए कहा कि मेरी लोगों से प्रार्थना व सलाह है कि वो अपने घरों से बाहर न निकले। यदि बहुत ही आवश्यक कार्य के लिए बाहर जाना पड़े तो वो एक दूसरे व्यक्ति से एक मीटर की दूरी रखें। उन्होंने कहा कि घर पर आकर साबून या सेनेटाइजर से 30 सैकेंड तक अच्छी तरह से हाथ धोएं। हाथ धोने के बाद ही चेहरे को को स्पर्श करें।
डा. गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी से घबराएं बिल्कुल भी नहीं। केवल सावधानी बरतने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस से निपटने के लिए सभी आवश्यक व पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने कहा कि आपदा की इस स्थिति में सभी शहरवासी प्रशासन को अपना पूरा सहयोग करें। विधायक डा. कमल गुप्ता ने शहर की समाजसेवी संस्थाओं का आह्वान किया कि वो आगे बढ़कर प्रशासन का सहयोग करें। इस अवसर पर पीएमओ डॉ राजीव बेतिया, डॉ रत्ना भारती आदि भी उपस्थित रहे।

Related posts

पीटीआई शिक्षकों की गलत चयन प्रक्रिया के लिए चयन बोर्ड जिम्मेवार

हकृवि की जई की नई किस्म एचएफओ 607 को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली

मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल के छात्र ने पाया A I I M S नागपुर में प्रवेश