हिसार

लॉक डाउन के बावजूद सेक्टर 33 बना पिकनिक व सैर स्थल

सेक्टर 33 आरडब्ल्यूए ने प्रशासन से की ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग

हिसार,
पूरे देश में लॉकडाउन होने और प्रशासन की हिदायतों के बावजूद सेक्टर 33 इन दिनों कुछ लापरवाह किस्म के लोगों के लिए पिकनिक व सैर स्थल बन गया है। कोरोना महामारी को लेकर स्वास्थ्य मन्त्रालय की गाडलाईन व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील को भी ऐसे लोगों द्वारा दरकिनार किया जा रहा है।
यह बात सेक्टर 33 रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान राजपाल नैन, सचिव मास्टर रोहतास कुमार व धर्मवीर पान्नू ने एक बयान में कही। उन्होंने कहा कि सेक्टर 33 के आसपास रहने वाले कुछ लोग 7-8 का ग्रुप बनाकर सुबह व शाम की सैर करते हुए दिखाई देखे जा सकते हैं जो एक गम्भीर चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन द्वारा हर प्रकार से प्रचार किया जा रहा है कि कोरोना महामारी से बचने के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखी जाए व अनावश्यक रूप से बाहर न जाने आदि की हिदायते दी जा रही हैं। इसके बावजूद कुछ लोग इससे बाज नहीं आ रहे हैं, जिसके चलते सेक्टरवासियों में भय का माहौल है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन जिला प्रशासन से अपील करती है कि इस प्रकार के लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।
एसोसिएशन प्रधान राजपाल नैन ने बताया कि सेक्टरवासियों व एसोसिएशन ने अपने स्तर पर भी इन लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ऐसे लोग मानने की बजाय झगड़ा करने पर उतारू हो गए। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के समय ऐसे लोगों की लापरवाही पूरे शहर व प्रदेशवासियों के लिए परेशानी का सबब बन सकती हे। इसलिए ऐसे लोगों के खिलाफ प्रशासन सख्त कार्यवाही करे। इसके लिए सेक्टर में सुबह 6 बजे व शाम 6-7 बजे के समय पुलिस गश्त हो, ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही हो सके। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन तमाम जनमानस से अपील करती है कि बहुत जरूरी कार्य के लिए ही घर से बाहर निकले ओर स्वास्थ्य मन्त्रालय की हिदायतों का पालन करते हुए सामाजिक दूरी बनाए रखें।

Related posts

हिसार में 2 कोरोना पॉजिटिव मिले

दुकानदारों के हितों के लिये कार्य करेंगे : सतीश मेहता

इस बार कावड़ मेला स्थगित, श्रद्धालु न जाएं हरिद्वार : उपायुक्त