हिसार

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए तलियांपुल मार्केट और पुरानी सब्जी मंडी करवाई बंद

मेयर और निगम आयुक्त की निगरानी में चल रहा भोजन व राशन बाटने का अभियान

हिसार,
नगर निगम प्रशासन द्वारा पुरानी सब्जी मंडी और तलियांपुल सब्जी मंडी को कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने के खतरे को ध्यान में रखते हुए बन्द करवा दिया गया। संयुक्त निगम आयुक्त शालिनी चेतल ने अधिकारियों को सुबह इन्हें बन्द करवाने के आदेश दिए थे। साथ ही उन्होंने जिन रेहड़ी वालो के पास जिला प्रशासन से अनुमति मिली हुई है, उन्हें गलियों में फल और सब्जियां बेचने के निर्देश दिए। ताकि लोगों को घरो से बाहर आने की ज़रूरत न पड़े। वहीं नगर निगम आयुक्त डॉ जेके आभीर और मेयर गौतम सरदाना की निगरानी में राशन व खाना बांटने का काम निरंतर चल रहा है।
मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि ज़रूरतमन्द और गरीब लोगो को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। ऐसे लोगों की सूची तैयार कर उन्हें भोजन और राशन पहुचाया जा रहा है। शहर की सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं द्वारा प्रशासन की मदद से इस अभियान को चलाया जा रहा है। नागोरी गेट गुरुद्वारा श्री सिंह सभा, मॉडल टाउन गुरुद्वारा और बुधलासन्त मंदिर में भोजन की व्यवस्था की जा रही है। वही स्नातन धर्म मंदिर ट्रस्ट में राशन वितरण का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसी ज़रूरतमन्द व्यक्ति को शहर छोड़ कर जाने की ज़रुरत नही है। संस्थाओं और प्रशासन की ओर से व्यापक प्रबन्ध किये जा रहे है।
निगमायुक्त डॉ जेके आभीर ने सनातन धर्म मन्दिर और नागोरी गेट गुरुद्वारा में भोजन व राशन की व्यवस्था का जायजा लिया। राशन और भोजन वितरण करने के साथ मोनिटरिंग को लेकर 4 एक्सईन की अगुवाई में टीमो का गठन किया गया है। वार्ड पार्षदों और संस्थाओं की मदद से ज़रूरतमंद व गरीब लोगों की सूची तैयार की गई है।
इन एरिया में बांटा राशन और भोजन
मॉडल टाउन, शिव कॉलोनी, कमरी रॉड, कृष्णा नगर, एम सी कॉलोनी, सन्त नगर, महावीर कॉलोनी, पटेल नगर एरिया, टिब्बा दान शेर , सेक्टर 1 4, आम्बेडकर नगर के पास विकास नगर , ऋषि नगर एरिया में लोगो को भोजन व राशन बांटा गया।

Related posts

किसान आंदोलन जीत के मुकाम को हासिल करेगा : प्रो. जगमोहन

नगर निगम के चलाये वस्त्र अभियान को मिल रहा शहरवासियों का सहयोग

Jeewan Aadhar Editor Desk

पुलिस महानिदेशक ने हिसार पुलिस के जवानों को किया सम्मानित : डीआईजी राणा