हिसार

कोविड-19 से जंग में जेएसएल आई आगे, शहर में चलाया सैनिटाइजेशन अभियान

जेएसएल के चेयरमैन रतन जिन्दल, एमडी अभ्युदय जिन्दल और जेएसएल फाउंडेशन की चेयरपर्सन दीपिका जिन्दल का हिसार को स्वच्छ रखने का संकल्प

हिसार के सुख-दुख की साथी, घर में सुरक्षित रहकर करें कोरोना वायरस को परास्तः सावित्री जिन्दल

हिसार,
हरियाणा की पूर्व कैबिनेट मंत्री और ओपी जिन्दल ग्रुप की एमिरेटस चेयरपर्सन श्रीमती सावित्री जिन्दल की अगुवाई में जिन्दल स्टेनलेस लिमिटेड (जेएसएल) हिसार ने कोविड-19 के खिलाफ जंग छेड़ दी है। जेएसएल के चेयरमैन श्री रतन जिन्दल, एमडी श्री अभ्युदय जिन्दल और जेएसएल फाउंडेशन की चेयरपर्सन श्रीमती दीपिका जिन्दल के संकल्प के अनुरूप पूरे हिसार शहर में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया जा रहा है और जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट बांटे जा रहे हैं।
जेएसएल, हिसार से जारी विज्ञप्ति में श्रीमती सावित्री जिन्दल ने कहा कि हिसार हमारा घर है और हिसार वासी जिन्दल परिवार के सदस्य इसलिए हमारा दायित्व बनता है कि हम अपने शहर को स्वच्छ और सुरक्षित रखें। यही वजह है कि श्री रतन जिन्दल, श्री अभ्युदय जिन्दल और श्रीमती दीपिका जिन्दल ने पूरे हिसार शहर को सैनिटाइज करने का संकल्प लिया जो आज एक अभियान के रूप में शुरू हो गया है।
श्रीमती जिन्दल ने कहा कि कोविड—19 को परास्त करने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में 15 लाख रुपये का योगदान किया और हिसार परिवार को हरसंभव सहयोग प्रदान कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जेएसएल कई दशकों से हिसार वासियों को शुध्द पेयजल मुहैया करा ही रही है लेकिन इस बार लॉक डाउन के कारण उत्पन्न विकट स्थिति को देखते हुए जरूरतमंद परिवारों को भोजन के पैकेट भी बंटवा रही है।
श्रीमती सावित्री जिन्दल ने लोगों से अपील की कि वे लॉक डाउन के नियमों का पूरी ईमानदारी से पालन करें और अपने घर में ही रहकर ऑनलाइन अपना काम करें। इस रोग की रोकथाम सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन कर हो सकती है इसलिए महामारी को परास्त करने के लिए सभी लोग घर से निकलना बंद कर दें और परिवार के साथ खुशी-खुशी समय बिताएं। इस बात को न भूलें कि हमारी एक गलती का खामियाजा पूरे समाज को भुगतना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में जिन्दल परिवार हिसार वासियों की सेवा में तत्पर है।

Related posts

गीता ज्ञान का खजाना : स्वामी ज्ञानानंद

सरकारी कार्यालयों में बैंक ने बांटे सैनिटाइजर

आशा वर्करों ने सिविल हॉस्पिटल में धरना देकर की नारेबाजी