फतेहाबाद

कोविड-19 के संक्रमण से बचाव व गरीबों की सहायता करने वाली संस्थाओं को जिला प्रशासन ने प्रशंसा पत्र देकर किया सम्मानित

फतेहाबाद,
उपायुक्त रवि प्रकाश गुप्ता के आदेशों की पालना में जिला प्रशासन ने विभिन्न सामाजिक-धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों को कोरोना महामारी के बचाव गरीब व जरूरतमंदों की निस्वार्थ भाव से सेवा करने पर प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया है। उपायुक्त द्वारा संबंधित उपमंडलाधीशों को भी इस बारे निर्देश दिए गए थे कि वे अपने-अपने उपमंडल स्तर पर समाज सेवा का कार्य करने वालों को जिला प्रशासन की ओर से सम्मानित किया जाए। इसी कड़ी में फतेहाबाद, रतिया, टोहाना में संबंधित उपमंडलाधीश, तहसीलदार, नायब तहसीलदारों व जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा कोविड-19 के संक्रमण से बचाव तथा प्रवासियों, गरीबों तथा जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री व भोजन उपलब्ध करवाया, उनको सम्मानित किया गया।
उपायुक्त ने कहा कि जिला में धार्मिक व समाज सेवी संस्थाओं द्वारा बहुत ही सरहानीय काम किया गया है। उनके द्वारा जिला में प्रवासियों व जरूरतमंद लोगों को पर्याप्त मात्रा में भोजन उपलब्ध करवाया गया है। सभी संस्थाओं ने तन-मन-धन से इसमें सहयोग किया है। प्रशासन की ओर से भी सभी संस्थाओं को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया।
जिला प्रशासन द्वारा प्रशंसा पत्र में उल्लेख किया गया है कि यह लेख आपको एवं आपकी संस्था के कर्मठ सदस्यों को आपके द्वारा की गई उच्च स्तरीय सेवा के लिए धन्यवाद देने हेतु है। जिसके द्वारा जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोके जाने में महत्वपूर्ण सहायता प्राप्त हुई। आपके एवं आपकी संस्था के द्वारा तन-मन-धन से की गई सेवा अनुकरणीय है। कोविड-19 (कोरोना वायरस) के संक्रमण के कारण आपदा की विकट परिस्थितियों में आप व आपकी टीम द्वारा सामाजिक दायित्व का नि:स्वार्थ भाव से जिला फतेहाबाद की अभावग्रस्त जनता को पर्याप्त मात्रा में भोजन उपलब्ध करवाने में जिला प्रशासन का काफी सहयोग किया गया। जिला प्रशासन फतेहाबाद आपके बेहतरीन सहयोग व कुशल नेतृत्व की सराहना करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है तथा भविष्य में भी इस प्रकार के बेहतरीन सहयोग की अपेक्षा करता है। प्रशासन की ओर से उपमंडलाधीश सुरेंद्र सिंह बेनीवाल, संजय बिश्रोई, नवीन कुमार, नायब तहसीलदार भारत भूषण, विकास कुमार, जिला रेडक्रॉस सचिव नरेश कुमार, मुकेश बंसल, दिनेश बंसल व अनिल मदान आदि ने अपने-अपने क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने वाली संस्थाओं को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।

Related posts

केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल..बोले—सरपंच सोशल साइट चलाकर मां—बहन…तो लेपटॉप चलाने में क्या दिक्कत

करंट लगने से बिजलीकर्मी की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रदेश में नही थम रहे गैंगरेप के मामले, अब फतेहबाद में युवती को दरिंदो ने बनाया अपनी हवस का शिकार