हिसार

देवां के पूर्व सैनिक सहायता को आगे आए, डिप्टी स्पीकर को सौंपा 24 हजार रुपये का ड्राफ्ट

हिसार,
गांव देवां के भारतीय सेना के पूर्व सैनिकों ने इकट्ठे होकर हरियाणा कोरोना राहत कोष के लिए डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा को आज 24 हजार रुपये का डिमांड ड्राफ्ट सौंपा। श्री गंगवा ने पूर्व सैनिकों की इस उदारता की सराहना करते हुए उन्हें सच्चा देशभक्त बताया।
गांव देवां के सरपंच सतबीर सिंह की अगुवाई में डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह के आवास पर एक्स सर्विसमैन कैप्टन राजबीर सिंह, कैप्टन रमेश कुमार, सूबेदार मेजर सतबीर सिंह, सुरेंद्र सिंह, हवलदार रिसाल सिंह, डब्ल्यूओ जोगेंद्र सिंह, हवलदार सुभाष चंद्र, नायब सूबेदार मनोज कुमार, हवलदार सुरेंद्र सिंह, नायक जयबीर सिंह व सत्यपाल सिंह, हवलदार गोपीचंद, महेंद्र सिंह, नफेसिंह, रामसिंह व राजकुमार ने स्वेच्छा से हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में 24 हजार रुपये का सहयोग करते हुए इसका एक डिमांड ड्राफ्ट डिप्टी स्पीकर को सौंपा।
डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न संकट की इस घड़ी में देश व समाज के बारे में सोचने वाले दानवीर बढ़-चढ़कर सरकार का सहयोग कर रहे हैं। पूर्व सैनिकों का अपनी पेंशन में से जरूरतमंदों की मदद के लिए अंशदान करना उनकी उदारता व राष्ट्रसेवा के प्रति उनकी भावना का परिचायक है। उन्होंने सभी पूर्व सैनिकों का आभार व्यक्त करते हुए अन्य संपन्न लोगों से भी आह्वान किया कि वे अपनी सामर्थ्य के अनुसार बढ़-चढ़कर सहयोग करें और हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में राशि जमा करवाएं।

Related posts

मुक्तिधाम मुकाम के लिए 5 को जाएगी स्पेशल बस : विकास जांगू

नौकरी का झांसा देकर जम्मू-कश्मीर से लाई गई लडक़ी को परिजनों को सौंपा

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोचिंग से लौट रहे दोस्तों का बाइक फिसली, दोनों की मौत