हिसार

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने विभिन्न क्षेत्रों के लिए भिजवाई 250 राशन किट

हिसार,
कोरोना महामारी के दृष्टिगत मां भ्रामरी देवी बनभोरी धाम ट्रस्ट के सेवा कार्य लगातार जारी है। प्रशासन की देखरेख में शनिवार को ट्रस्ट की ओर से राशन की लगभग 250 किट विभिन्न क्षेत्रों के लिए भिजवाई।
रायपुर रोड स्थित जेएनबी स्टील इंडस्ट्रीज के मैनेजर राजकुमार गौड़ की अध्यक्ष में शनिवार को आजाद नगर, महेश नगर, सातरोड, हाऊसिंग बोर्ड सेक्टर 4, न्यू पुलिस लाइन क्षेत्र की झुग्गी बस्ती तथा नगर निगम को विभिन्न क्षेत्रों के लिए भिजवाई गई। इस अवसर पर मैनेजर राजकुमार गौड़ ने ट्रस्ट के सेवा कार्यों की प्रशंसा की और कहा कि मानवता की सेेवा सबसे बड़ा धर्म है। हमें जरूरतमंद की मदद के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए। इस मौके पर उपस्थित सेवानिवृत पटवारी बलदेव शर्मा ने कहा कि ट्रस्ट के सेवा कार्य सराहनीय है। पिछले एक माह से अधिक समय से ट्रस्ट के पदाधिकारी मानवता की सेेवा में लगे हैं, जो सबसे अच्छा कार्य है।

ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेंद्र कौशिक ने इस अवसर पर कहा कि ऐसे मुश्किल समय में जो लोगों के दुख सुख में काम आएगा वही सच्चा हिंदुस्तानी कहलाएगा। कोई जाति या धर्म नहीं बल्कि मानव धर्म ही सबसे बड़ा धर्म है। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की ओर से स्थिति सामान्य होने तक ये सेवा कार्य जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के सहयोग से व माता भ्रामरी देवी की कृपा से जरूरतमंदों के लिए राशन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।
इस अवसर पर ट्रस्ट के सचिव एवं सह प्रबंधक सुरेश कौशिक, इस दौरान सुरेन्द्र कौशिक के अतिरिक्त मुख्य रूप से शिवकुमार कौशिक, सत्यवीर कौशिक, राजेश कौशिक, सुरेश कौशिक, श्यामलाल कौशिक व रामनिवास कौशिक सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति भी थे।

Related posts

सेक्टर 13 में सार्वजनिक शौचालय का निर्माण हुआ आरंभ, लोगों ने अमित ग्रोवर का जताया आभार

अदालत ने तिहरे हत्याकांड के 8 दोषियों को सुनाई उम्रकैद

गुजविप्रौवि के आठ विद्यार्थियों का रुद्रपुर स्थित हुतामाकी पीपीएल में इंटर्नशिप के लिए हुआ चयन

Jeewan Aadhar Editor Desk