फतेहाबाद

हेरोइन तस्करी के आरोपियों से रिमाण्ड के दौरान अवैध हथियार बरामद

3 अवैध पिस्तौल 32 बोर, तीन कारतूस 32 बोर, दो कातूस 315 बोर, 1 खाली मैगजीन व 20 हजार रुपए भी जब्त

फतेहाबाद,
हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार यूपी के दो कर्मियों सहित तीन युवकों के रिमांड के दौरान सीआईए टोहाना पुलिस ने शुक्रवार को उनके घरों में छापामारी की गई। इस दौरान पुलिस ने कॉल (अलीगढ़) के एसडीएम के गनर रहे प्रदीप के भोडी स्थित घर से अवैध हथियार बरामद किए है।
डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने आरोपियों के बताए ठिकानों के आधार पर दिल्ली के द्वारका में नाइजीरियन को पकड़ने के लिए भी पुलिस ने छापामरी की। पुलिस ने अलीगढ़ और गाजियाबाद गई जहां प्रदीप व विजय चौधरी के संबंधित थानों से कार्बाइन बारे में जानकारी ली गई। पुलिस ने एसडीएम के गनर रहे प्रदीप के भोडी गांव स्थित घर में तलाशी के दौरान 3 अवैध पिस्तौल 32 बोर, तीन कारतूस 32 बोर, दो कारतूस 315 बोर,1 खाली मैगजीन व 20 हजार रुपए की नगदी भी बरामद की है। गौरतलब है कि सीआईए टोहाना की टीम ने बीते दिन डांगरा रोड से नाकाबंदी के दौरान 938 ग्राम हेरोइन एक कारवाइन 315 बोर, एक पिस्तौल, 55 कारतूस के साथ विजय चौधरी, प्रदीप व सौरभ को गिरफ्तार किया था। सीआईए टोहाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि आज तीनों आरोपियों की रिमाण्ड अवधि समाप्त होने पर उन्हे कोर्ट मे पेश किया गया जहां उन्हे न्यायिक हिरासत हिसार जेल भेजा दिया है।
3 मामले दर्ज कर 5 लोगों पर कार्यवाही, 6.20 ग्राम हेरोइन, 20 बोतल नाजायज शराब जब्त
जिला पुलिस ने अलग-अलग जगहों से लॉकडाउन का उल्लंघन करने व अवैध नशा रखने के आरोप मे तीन मामले दर्ज कर 5 लोगों के खिलाफ कार्यवाही की है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ संमंबधित थानों मे मामले दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरु कर दी है। कल एन्टी नारकोटिक सैल से एसआई महाबीर सिहं पुलिस टीम के साथ नशीला पदार्थो की रोकथाम के लिए बिसला चौक पर नाकाबंदी करके व्हीकलों की चैकिंग कर रहे थे। उसी दैरान भूना की तरफ से आ रही एक कार को चैकिंग के लिए रुकवाने का ईसारा किया तो कार चालक अपनी कार को वापिस मोड़ने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर कार में बैठे सदलपुर निवासी अशोक कुमार व जितेन्द्र को काबू कर लिया। उनकी तलाशी लेने पर अशोक कुमार उक्त से 6.20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। दो अन्य मामलों मे सदर रतिया पुलिस ने गांव खुनन से एक व्यक्ति को 20 बोतल नाजायज शराब के साथ काबू किया है वही शहर फतेहाबाद पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप मे जवाहर चौक से एक व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की है।

Related posts

तहसीलदार ने कोविड वैक्सीन लगवाने बारे अधिकारियों की ली बैठक

Jeewan Aadhar Editor Desk

एसडीएम ने अनाज मंडी का दौरा कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

7 लोगों से पुलिस ने 1 लाख 18 हजार रूपये किए बरामद

Jeewan Aadhar Editor Desk