हिसार

संकट के समय बनभौरी धाम ट्रस्ट कर रहा सेवा कार्य : मेहता

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने पेश की मानवता की सराहनीय मिसाल

हिसार,
कैमरी रोड स्थित मनोहर कालोनी में पटेल नगर आठ मरला कॉलोनी वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान नरेश मेहता ने कहा है कि देश में अचानक आई कोरोना नामक महामारी से उपजे संकट के समय में मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट जरूरतमंदों की सेेवा में दिन-रात जुटा है। उन्होंने कहा कि बनभौरी धाम ट्रस्ट पिछले डेढ़ माह से विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों की सेवा में लगा है।
नरेश मेहता शहर की मनोहर कॉलोनी में आई राहत किट वितरण के अवसर पर बातचीत कर रहे थे। इस दौरान कॉलोनी में राशन की 40 किट वितरित की गई। नरेश मेहता ने कहा कि बनभौरी धाम ट्रस्ट की ओर से केवल हिसार जिला ही नहीं बल्कि राज्य के अन्य क्षेत्रों में भी सेवा कार्य कर रहा है। आपदा के समय जरूरतमंद की सेवा करना सबसे बड़ा धर्म है और हमें ऐसे समय में पीछे नही हटना चाहिए। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों को समय-समय पर राशन पहुंचाकर बनभौरी धाम सेवा ट्रस्ट ने मानवता की मिसाल पेश की है, जो सराहनीय है।
नरेश मेहता ने कहा कि ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक एवं अन्य पदाधिकारी दिन-रात सेवा कार्य में जुटे हैं। विभिन्न क्षेत्रों में घूम-घूमकर वे सेवा कार्यों का जायजा ले रहे हैं ताकि कोई भूखा न रहे। उन्होंने कहा कि जनता को भी चाहिए कि वह भी लॉकडाऊन के नियमों का पालन करें ताकि कोरोना नामक महामारी को देश से भगाया जा सके।

Related posts

रिटायर्ड कर्मचारी मांगों बारे कुलपति से मिलेंगे

हॉकी एस्ट्रोटर्फ मैदान को अंतराष्ट्रीय स्तर का बनाने की कवायद शुरु

हिसार आह्वान समारोह में भाग लेंगे आदमपुर से श्रद्धालु