फतेहाबाद

हे राम! लॉकडाउन में ठेकेदारों ने बेच दी हजारों पेटी शराब

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
लॉकडाउन के दौरान शराब की बड़े ठेकेदारों के द्वारा हजारों पेटी शराब ब्लैक में बेचने का मामला सामने आया है। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब आबकारी विभाग की टीम ने शराब के बड़े ठेकेदारों के गोदामों की चेकिंग की।

आबकारी विभाग की उप-आयुक्त वीके शास्त्री चौक गोदाम में पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। लॉकडाउन के दौरान जिस समय शराब बंदी हुई थी उस समय आबकारी विभाग के द्वारा सभी शराब ठेकेदारों के स्टॉक चेक करने के बाद गोदामों में सील लगा दी गई थी, ताकि शराब गोदाम के बाहर ना निकल पाए। लेकिन फतेहाबाद के 2 बड़े शराब ठेकेदारों के द्वारा सील को खोलकर लॉकडाउन के दौरान शराब को बेच दिया गया।

इसके बाद अब आपकारी विभाग की उप आयुक्त वीके शास्त्री द्वारा उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट बनाकर भेज दी गई है। मीडिया को जानकारी देते हुए उप-आयुक्त वीके शास्त्री ने बताया फतेहाबाद की श्री विनायक एल-13 से देसी शराब की 10 हजार पेटियां गायब मिली है। इसी फर्म के एल-1 गोदाम से अंग्रेजी शराब की 388 पेटी शराब गायब हैं। वही डिस्कवरी वाइन के नाम से चल रहे एल-13 से देसी शराब की 6575 पेटी गायब है।

वीके शास्त्री ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्हें लगातार ब्लैक मे शराब बिकने की शिकायतें मिल रही थी। इसके बाद उनके द्वारा जब शराब के बड़े ठेकेदारों के गोदाम चेक किए गए तो वहां से शराब गायब मिली। जबकि विभाग के द्वारा लॉकडाउन के दौरान हुई शराबबंदी के समय शराब के स्टॉक को चैक करके गोदाम को सील किया गया था। इन ठेकेदारों के द्वारा लॉकडाउन के दौरान ब्लैक मे शराब को बेच दिया गया। इसके बाद आबकारी विभाग की ओर से उच्च अधिकारियों को पूरे मामले की रिपोर्ट भेज दी गई है। वीके शास्त्री का कहना है कि इस मामले में विभाग द्वारा बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

गली में चल रहा था झगड़ा..थाने में कर दिए 5 बार फोन..गुस्साएं पुलिसकर्मियोें ने शिकायतकर्ता की जमकर की पिटाई

अशोक का शव लेने से ग्रामीणों ने किया मना, बोले— हत्यारोपियों के गिरफ्तारी के बाद ही होगा अंतिम संस्कार

टिड्डी की संख्या नाममात्र ही-स्प्रे करने वाली स्थिति नहीं : वैज्ञानिक