हिसार

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने भेजी राहत सामग्री, किया यौद्धाओं का सम्मान

ट्रस्ट पदाधिकारियों ने पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की सेवा की सराहना की

हिसार,
देश में चल रही कोरोना महामारी के बीच मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट के सेवा कार्य लगातारी जारी हैं। ट्रस्ट की ओर से विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशन किट भिजवाई गई, जिसमें एक सप्ताह का राशन है। इसी तरह से ट्रस्ट की ओर से विभिन्न नाकों पर तैनात पुलिस कर्मचारियों व होमगार्ड जवानों का सम्मान किया गया।
ट्रस्ट पदाधिकारियों ने मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक की सलाह से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों के लिए राशन किट भिजवाई। राशन किट में आटा, तेल, दाल, चावल, चीनी, मसाला व अन्य जरूरत का सामान शामिल है। ट्रस्ट पदाधिकरियों ने कहा कि किसी भी जरूरतमंद को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। सरकार एवं प्रशासन के निर्देशानुसार जिस क्षेत्र में जरूरत होगी, उसी क्षेत्र में ट्रस्ट की ओर से राशन भिजवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की ओर से पिछले डेढ माह से अधिक समय से सेवा कार्य जारी है, जिससे गरीबों व जरूरतमंदों को राहत मिली है।
इसके अलावा ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक व अन्य पदाधिकारियों ने शहर के विभिन्न पुुलिस थानों व चौकियों में जाकर पुलिस कर्मचारियों व होमगार्ड के जवानों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के समय हमारे जवानों ने गर्मी व महामारी की परवाह न करते हुुए जिस निष्ठा व लग्न से काम किया है, वह सराहनीय है। जनता को हमारे जवानों, चिकित्सकों व स्वास्थ्य विभाग के एक-एक कर्मचारी का सम्मान करके इनका हौंसला बढ़ाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट पदाधिकारी हर थाना व पुलिस चौकी में जाकर पुलिस जवानों को सम्मानित करेंगे जो पिछले लंबे समय से अपने घरों से दूर रहकर जनता की सुरक्षा में लगे हैं।
इस अवसर पर सुरेन्द्र कौशिक के अलावा ट्रस्ट के सचिव एवं सह प्रबंधक सुरेश कौशिक, शिवकुमार कौशिक, सत्यवीर कौशिक, राजेश कौशिक, सुरेश कौशिक, श्यामलाल कौशिक व रामनिवास कौशिक सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति भी थे।

Related posts

पीडब्ल्यूडी के तीनों विभागों के फिल्ड कर्मचारियों ने जिला मुख्यालय पर किया रोष प्रदर्शन

दिनदहाड़े गोली मारकर युवक से लूट

श्रावकों ने नम आंखों से जैन संतों को दी विदाई, आदमपुर जैन भवन से मुनियों ने किया विहार

Jeewan Aadhar Editor Desk