हिसार

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने वितरित की राशन किट, सेनेटाइजर व मास्क

सरकार के निर्देशों का पालन करके कोरोना को हराएं : कौशिक

हिसार।
मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट ने अपनेे सेवा कार्य के चलते जिले के विभिन्न क्षेत्रों में राशन किट, मास्क व सेनेटाइजर वितरण का कार्यक्रम जारी रखा। इस दौरान ट्रस्ट पदाधिकारियों के अलावा अनेक समाजसेवी भी शामिल रहे।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक व अन्य पदाधिकारियों ने समाजसेवियों की सहायता से जिले के काजलां, बरवाला, उकलाना, खेदड़, कुंभा व बोबुआ गांवों के अलावा हिसार के मिलगेट स्थित शास्त्री नगर तथा कैमरी गांव में जरूरतमंदों को राशन व अन्य सामान वितरित किया। सुरेन्द्र कौशिक ने सामान वितरित करते हुए जरूरतमंदों से अपील की कि वे सरकार के निर्देशानुसार सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें, दिन में कई बार साबुन से हाथ धोएं, हाथों को सेनेटाइज भी करें तथा मास्क का प्रयोग अवश्य करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि हम इन निर्देशों का पालन करेंगे तो कोरोना को अवश्य हरा पाएंगे क्योंकि कोरोना फैलने का सबसे बड़ा कारण मनुष्य की खुद की लापरवाही है।
ट्रस्ट पदाधिकारियों द्वारा वितरित किये गये राशन किट में आटा, तेल, दाल, चावल, चीनी, मसाला व अन्य जरूरत का सामान शामिल है। इसके अलावा मास्क व सेनेटाइजर भी दियेे गये। ट्रस्ट पदाधिकरियों ने कहा कि किसी भी जरूरतमंद को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। सरकार एवं प्रशासन के निर्देशानुसार जिस क्षेत्र में जरूरत होगी, उसी क्षेत्र में ट्रस्ट की ओर से राशन भिजवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की ओर से देश में लॉकडाऊन लगने के समय से ही सेवा कार्य जारी है, जिससे गरीबों व जरूरतमंदों को राहत मिली है।
इस दौरान मुख्य रूप से सुरेन्द्र कौशिक के अलावा अशोक शर्मा, आनंद शर्मा, सुशील कौशिक, पूर्व प्रधान रामअवतार, सिलू पंडित, मोहन शर्मा, पूर्व प्रधान दयानंद शर्मा, विजय सिंधु, नरेश शर्मा बरवाला, विनोद शर्मा जेई, रॉकी अत्री, रवि शर्मा, साधुराम शर्मा व विरेन्द्र ग्रेवाल सहित अन्य समाजसेवी भी उपस्थित थे।

Related posts

24 फरवरी 2018 को हिसार में होने वाले कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

जनस्वास्थ्य विभाग कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर किया विरोध प्रदर्शन

2000 का गुलाबी नोट दिखाकर, कर गया ठगी